Menu

Chhattisgarh Top Live News : सुकमा मुठभेड़ में नक्सलियों को बड़ा नुकसान, 6 नक्सलियों के अंतिम संस्कार की सूचना

Fri, 21 Feb 2020 10:11 AM (IST) | संदीप चौरे

HIGHLIGHT

  1. सुकमा के टोंडामरका मुठभेड़ में नक्सलियों को बड़ा नुकसान, 6 नक्सलियों के अंतिम संस्कार की सूचना
  2. महाशिवरात्रि पर पाली में होगा महोत्सव, प्रभारी मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम करेंगे शुभारंभ
  3. गर्भपात कराने के बाद भी दुष्कर्म, बाद में शादी करने से इंकार किया

टोंडामरका में हुए मुठभेड़ में नक्सलियों को बड़े नुकसान की सूचना है। टोंडामरका व दुरमा के बीच मारे गए 6 नक्सलियों के अंतिम संस्कार होने की भी सूचना है। इस मुठभेड़ में 15 से 20 नक्सलियों के घायल होने की खबर है। महाशिवरात्रि के अवसर पर कोरबा के ऐतिहासिक पाली शिव मंदिर के पास भव्य महोत्सव का आयोजन होगा।

21 February 2020
  • 01:30 PM

    रायपुर में दो मंजिला मकान गिरा

    रायपुर । खमतराई इलाके में 2 मंजिला मकान गिरा, मीनू पेट्रोल पंप के पास की घटना, बगल में दूसरे निर्माण के लिए की जा रही थी खुदाई, इसी दौरान दो मंजिला मकान ढहा, खमतराई थाना क्षेत्र का मामला

  • 01:17 PM

     बिलासपुर। रतनपुर स्थित राम टेकरी के नीचे प्रसिद्ध बूढ़ा महादेव मंदिर में महाशिवरात्रि के अवसर पर श्रद्धालुओं की लगी कतार।

  • 12:28 PM

    रायपुर में युवती की लाश मिलने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

    रायपुर । बोरियाकला में युवती की लाश मिलने का मामला, मुजगहन पुलिस ने लिव इन रिलेशन पार्टनर को किया गिरफ्तार, आत्महत्या के लिए उकसाने और साक्ष्य छुपाने के लिए किया गिरफ्तार, कुछ दिनों पहले युवती की बोरियाकला हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में मिली थी लाश, करीब डेढ़ महीने पुरानी सड़ी गली थी लाश

  • 11:14 AM

    युवक की हत्या की आशंका, पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार
    बिलासपुर। सकरी क्षेत्र के ग्राम संबलपुरी निवासी युवक की संदिग्ध मौत का राज अब तक नहीं खुल सका है। मृतक राधेश्याम साहू के परिजन ने शव मिलने के बाद से ही उसकी हत्या का आरोप लगाया था और गांव के ही संदेहियों पर पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम देने की बात कही थी। इस मामले को लेकर दो दिन तक जमकर बवाल मचा। डॉक्टर के पीएम रिपोर्ट पर परिजन के सवाल उठाने व हंगामा मचाने के बाद शव का दोबारा पीएम कराया गया। इस बार पांच डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया। लेकिन इस घटना के छह दिन बाद भी पीएम रिपोर्ट पुलिस को नहीं मिल पाई है। इसके चलते पुलिस की जांच अटकी हुई है।

  • 11:14 AM

    नवरात्रि पर शिवालयों में सुबह से हो रही पूजा, मेलों की हुई शुुरुआत
    बिलासपुर। भगवान भोलेनाथ का पर्व महाशिवरात्रि मनाई जा रही है। इस मौके पर शहर समेत अंचल के शिवालयों में भोर से ही पूजन व अनुष्ठान शुरू हो गए हैं। भक्तों की कतार भगवान शिव के दर्शन व जलाभिषेक के लिए लगी है। शहर के चौक-चौराहों पर भी युवाओं की ओर से ठंडाई शरबत बांटी जाएगी। चांटीडीह व मल्हार समेत अन्य जगहों पर मेले की भी शुरुआत हो गई है।

  • 10:12 AM

     गर्भपात कराने के बाद भी दुष्कर्म, बाद में शादी करने से इंकार किया
    अंबिकापुर। बलरामपुर जिले के चलगली थाना अंतर्गत एक गांव की युवती से शादी का झांसा देकर बलपूर्वक शारीरिक संबंध बनाने और गर्भवती होने पर गर्भपात कराने, बाद में शादी से इंकार करने का मामला सामने आया है। युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध अपराध दर्ज किया है।

     

  • 10:12 AM

     देशी कट्टा के साथ ग्रामीण गिरफ्तार
    अंबिकापुर। बलरामपुर जिले के पास्ता थाना अंतर्गत पुलिस चौकी डौरा के उपनिरीक्षक मनोज नवरंगे ने गांव में गश्त के दौरान देशी कट्टा लेकर राह चलते लोगों को भयभीत कर रहे पकराडी के धरमसाय को गिरफ्तार किया है। मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने उक्त कार्रवाई की है। आरोपित के विरुद्ध 25 आर्म्स एक्ट की कार्रवाई की गई है।

  • 10:12 AM

     उधार में दिए गए रुपये मांगने पर छात्र से मारपीट
    अंबिकापुर। उधार में दिए गए पांच हजार रुपये मांगने पर नमनाकला पावर हाउस के पास रहने वाले विवेकानंद विद्या निकेतन स्कूल में कक्षा 11वीं में पढाई करने वाले छात्र शुभम गुप्ता के साथ तीन लोगों ने जमकर मारपीट की। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध अपराध दर्ज किया है।

  • 10:12 AM

    महाशिवरात्रि पर पाली में होगा महोत्सव, प्रभारी मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम करेंगे शुभारंभ
    कोरबा । महाशिवरात्रि के अवसर पर कोरबा के ऐतिहासिक पाली शिव मंदिर के पास भव्य महोत्सव का आयोजन होगा। 21 और 22 फरवरी के दो दिवसीय महोत्सव का शुभारंभ शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परिसर पाली में जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम करेंगे।

  • 10:11 AM

    सुकमा के टोंडामरका मुठभेड़ में नक्सलियों को बड़ा नुकसान, 6 नक्सलियों के अंतिम संस्कार की सूचना

    सुकमा । टोंडामरका में हुए मुठभेड़ में नक्सलियों को बड़े नुकसान की सूचना है। टोंडामरका व दुरमा के बीच मारे गए 6 नक्सलियों के अंतिम संस्कार होने की भी सूचना है। इस मुठभेड़ में 15 से 20 नक्सलियों के घायल होने की खबर है। तीन नक्सली गंभीर घायल हुए हैं। पुलिस को अलग अलग सूत्रों से नक्सलियों को हुए नुकसान की खबर मिल रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK