रायपुर, राज्य ब्यूरो। Controversy Again On Raman Singh Tweet: बीएड-डीएड संघ के नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर इंटरनेट मीडिया में मंगलवार को सियासी घमासान मचा रहा। आंदोलन करने आ रहे संघ के नेताओं की कथित गिरफ्तारी को लेकर भाजपा नेताओं ने सरकार पर हमला बोला। कांग्रेस ने इसे फर्जी करार देते हुए भाजपा नेताओं पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह पर कांग्रेसियों ने जमकर निशाना साधा।

दरअसल, दो साल बाद भी चयनित अभ्यार्थियों की नियुक्ति नहीं हो पाई है। इसको लेकर बीएड-डीएड संघ मंगलवार को राजधानी में प्रदर्शन करने वाला था, लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने आंदोलन की अनुमति नहीं दी। संघ के पदाधिकारियों ने भी कहा कि हमने सरकार के खिलाफ विरोध का फैसला लिया था, लेकिन प्रशासनिक दबाव के कारण संघ ने प्रदर्शन रद कर दिया है।

इस बीच पूर्व सीएम डा. रमन सिंह ने ट्वीट किया कि मुझे सूचना मिली है कि शिक्षक भर्ती की मांग को लेकर अभ्यर्थी आठ जून को आंदोलन करने वाले थे, लेकिन पुलिस ने शिक्षक संघ के पदाधिकारियों को घर से उठाकर हिरासत में ले लिया। इसके बाद भाजपा के कई नेताओं ने इसे ट्वीट किया। डा. सिंह के इस ट्वीट पर रायपुर पुलिस ने सबसे पहले प्रतिक्रिया दी।

पुलिस ने स्पष्ट किया कि किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस के इस ट्वीट का सहारा लेते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत अन्य नेताओं ने भाजपा पर हमला बोला। मरकाम ने कहा कि पहलेे टि्वटर ने डा. सिंह द्वारा प्रचारित संदेश को मैनिपुलेटेड घोषित किया। अब रायपुर पुलिस ने भी डा. रमन सिंह के ट्वीट को झूठा घोषित कर दिया।

मरकाम ने कहा कि छत्तीसगढ़ के 15 साल तक मुख्यमंत्री रहे डा. सिंह द्वारा भाजपा आइटी सेल के एक ट्रोल की भांति झूठ और दुष्प्रचार फैलाना बेहद शर्मनाक है। इतनी ओछी राजनीति करके आपको क्या मिलेगा डा. साहब? जिनके बारे में आप लिख रहे हैं, वो स्वयं ही आपको बेनकाब कर रहे हैं। झूठ फैलाना बंद कीजिए।

वहीं, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भूल गए कैसे शिक्षाकर्मी बहनों को हाइवे पर घसीट-घसीट कर आपने मरवाया था। शुक्ला ने कहा कि 14,580 शिक्षकों का चयन हो गया है। उनको ज्वाइनिंग स्कूल खुलते दे दिया जाएगा।

Posted By: Azmat Ali

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags