रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक होटल में बेली डांस के कार्यक्रम को लेकर विवाद हो गया। दरअसल, रायपुर के एक होटल में 10 दिनों के लिए अरेबियन डांसर्स का बेली डांस का कार्यक्रम रखा गया है। इस कार्यक्रम के तहत रोज यहां बेली डांस का कार्यक्रम हो रहा था। इसकी जानकारी लगने के बाद बजरंग दल ने इसका विरोध शुरू कर दिया। बवाल इतना बढ़ा कि होटल प्रबंधन को कार्यक्रम बंद करना पड़ा। यही नहीं होटल प्रबंधन भविष्य में दोबारा इस प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन नहीं करने का भरोसा भी दिलाया।

मिली जानकारी के अनुसार होटल में 10 दिनों के लिए अरेबियन डांसर्स के बेली डांस का कार्यक्रम रखा गया था। बीते 24 जून से यह कार्यक्रम लगातार चल रहा था। इसकी जानकारी मिलने पर बजरंग दल के सदस्य वहां पहुंचे और विरोध शुरू कर दिया। इसे लेकर विवाद हुआ जिस पर पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा।

यह भी पढ़ें : Raipur News: पत्नी ने हड़पी मृत पति की संपत्ति, सास पर डाल गई 30 लाख के कर्ज का बोझ

पुलिस के समझाने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता मान गए और होटल प्रबंधन ने भी कार्यक्रम बंद कर दिया। बजरंग दल के जिला संयोजक रवि वाधवानी ने कहा कि यह अश्लील डांस हमारी संस्कृति के खिलाफ है। हमने पहले ही होटल वालों से कहा था कि यह इवेंट यहां न कराएं। इसके बाद भी कार्यक्रम हुआ, जिसके चलते विरोध किया गया।

यह था कार्यक्रम

- होटल संचालाक ने बैटल आफ बेली डांसर्स नामक कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें लोगों को अरेबियन फूड भी परोसा जाता। यह कार्यक्रम 24 जून से 3 जुलाई तक हर दिन होना था।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close