रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। तेलीबांधा थाना क्षेत्र के जलविहार कालोनी स्थित होरिजन अस्पताल में तीन से चार लड़कों ने जमकर हंगामा मचाया। वहां के स्टाफ से मारपीट की। आरोपित एक मरीज को लेकर आए थे। तेलीबांधा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, होरिजन अस्पताल में सोमवार शाम शंकर नगर निवासी दिव्या दुरेजा (20) सांस लेने मे तकलीफ होने पर इलाज करवाने आई थी। तीन-चार लड़के भी वहां पहुंच गए।

दिव्या का इलाज आइसीयू में चल रहा था। वहीं बगल में लड़के चिल्लाकर बात कर रहे थे। गार्ड ने उन्हें धीरे आवाज में बात करने के लिए कहा। इसी बात से नाराज युवकों ने गार्ड से गाली-गलौज शुरू कर दी। बीच बचाव करने पहुंचे अस्पताल के स्टाफ से गाली-गलौज और मारपीट की गई। लगभग 10 से 15 मिनट तक उत्पात मचाने के बाद ये युवक वहां से भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। आरोपितों को ढूंढने के लिए अस्पताल का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

इस घटना को लेकर अस्पताल में भर्ती मरीजों के साथ उनके स्वजन भयभीत रहे। बताया गया कि आसपास के बदमाश प्रवृत्ति के युवकों का इस क्षेत्र में जमावाड़ा रहता है। पुलिस की नियमित गश्त न होने के कारण ऐसे तत्वों की मनमानी चल रही है। लोगों ने कहा कि यदि ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं हुई तो आने वाले दिनों में कोई बड़ी घटना हो सकती है।

गाली देने से मना करने पर चाकू से हमला

उरला थाना क्षेत्र में एक युवक ने गाली देने से मना किया तो आरोपित ने चाकू से हमला कर दिया। उरला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उरला थाने में शहीद नगर बीरगांव निवासी रोशन लाल साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई।

वह सोमवार की रात में आरोपित चेतन गाली-गलौज कर रहा था। रोशन ने उसे मना किया। इस बात पर नाराज होकर चाकू से पेट पर हमला कर दिया। आसपास के लोग रोशन को अस्पताल लेकर पहुंचे। फिलहाल उसकी स्थिति सामान्य है। पुलिस आरोपित को ढूंढ रही है।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close