- बोले- सरकार सुरक्षा की पूरी व्यवस्था कर रही है, जनता भी रखे ध्यान

रायपुर। नईदुनिया, राज्य ब्यूरो

छत्तीसगढ़ में करीब सप्ताहभर से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। इसको लेकर सरकार भी चिंतित है और वायरस का संक्रमण रोकने के लिए हरसभंव उपाय कर रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना के मामले बढ़ने पर चिंता जताई है। साथ ही उन्होंने लोगों से कोरोना वायरस से बचाव के लिए जारी प्रोटोकाल का पालन करने की अपील की है।

मुख्यमंत्री बघेल ने रविवार को एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा में कहा कि प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शासन की ओर से सुरक्षा की व्यवस्था हो रही है लेकिन आम जनता से भी यही अपील है कि जो कोरोना प्रोटोकाल का पालन करें। सीएम केरल जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे। वहां कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव वेणुगोपाल की माता के श्रद्घांजलि कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। 28 नबंबर को प्रस्तावित कैबिनेट की बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि बहुत सारे विषय हैं, विधानसभा भी है, और उसकी तैयारी के संबंध में चर्चा होगी। धान खरीदी को व्यवस्था के संदर्भ में कैबिनेट बैठक में चर्चा की जाएगी। एक दिसंबर से धान खरीदी होने वाली है। सीएम ने कि कोरोना भी जिस प्रकार से पूरे देश में बढ़ रहा है, उस पर भी चर्चा होगी, वैसे तैयारी तो लगातार चल रही रहे हैं।

संशोधन विधेयक पर जल्द हस्ताक्षर की जताई उम्मीद

एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने मुख्यमंत्री से मंडी एक्ट संशोधन विधेयक पर राज्यपाल के हस्ताक्षर नहीं होने को लेकर भी सवाल किया। इस पर सीएम ने कहा कि अभी तक तो केवल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है, हमें उम्मीद रखनी चाहिए कि हस्ताक्षर होंगे। बता दें कि पिछले महीने विधानसभा के विशेष सत्र में सरकार ने मंडी एक्ट में सात बदलाव किए हैं। यह संशोधन विधेयक मंजूरी के लिए राजभवन भेजा गया है।

वेणुगोपाल के पैतृक निवास पहुंचे बघेल

मुख्यमंत्री बघेल रविवार को शोक संवेदना व्यक्त करने कांग्रेस महासचिव वेणुगोपाल के केरल स्थित पैतृक निवास पहुंचे। सीएम ने इस संबंध में ट्वीट करके भी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि एआइसीसी के महासचिव केसी वेणुगोपाल को मातृशोक हुआ है। माता जानकी अम्मा के निधन पर आज वेणुगोपाल के पैतृक निवास केरल के कन्नूर जिले के पिलातरा पहुंचकर दुख के क्षणों को साझा किया। छत्तीसगढ़ के सभी कांग्रेसजनों की ओर से मृतात्मा की शांति और शोक संतप्त परिवार को शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस