रायपुर। Coronavirus In Raipur: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार को अपने निवास कार्यालय में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से श्री अग्रवाल सभा रायपुर की ओर से संचालित 150 बिस्तरों वाले महाराजा अग्रसेन कोविड सेंटर का शुभारंभ किया। यह सेंटर सालासर मंदिर स्थित श्री अग्रसेन धाम में प्रारंभ किया गया है। सेंटर में सभी समाज के लोगों के लिए सुविधा पूर्णतः नि:शुल्क उपलब्ध रहेगी। इसमें मरीजों को अनुभवी चिकित्सकों की सेवाएं, आवश्यक दवाईयां और पोषणयुक्त आहार, 10 दिनों के लिए हेल्थ केयर किट और योग तथा मेडिटेशन आदि सुविधाएं दी जाएंगी।

इस मौके पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि प्रदेश में कोरोना महामारी के नियंत्रण में सहायता प्रदान करने के लिए शासन के आह्वान पर सभी समाज के लोगों का भरपूर सहयोग मिलने लगा है। उन्होंने इस दौरान मानव सेवा के इस पुनीत कार्य में अग्रवाल समाज के सेवा भाव की सराहना की। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि वर्तमान में वैश्विक महामारी कोरोना संकट से निपटने के लिए शासन-प्रशासन के साथ-साथ जन सहयोग भी जरूरी है। तभी हम सब मिलकर इस चुनौती का मुकाबला आसानी से कर सकेंगे।

इस कोविड सेंटर के शुभारंभ के मौके पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जुड़े। इस दौरान कोविड केयर सेंटर के सुव्यवस्थित संचालन के लिए सुरेश गोयल ने अपनी फर्म की ओर से भोजन व्यवस्था में हर आवश्यक सहयोग और अग्रवाल समाज के टायर उत्पादक बीकेटी फर्म द्वारा 200 चादर और 200 हेल्थ केयर किट प्रदान की। मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में शुभारंभ के मौके पर खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल और मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रुचिर गर्ग भी उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020