Coronavirus Update chhattisgarh: रायपुर। राजधानी में सोमवार को डीकेएस अस्पताल का एक चिकित्सक, पांच चिकित्सा कर्मी समेत 90 संक्रमित मिले हैं। मिली जानकारी के अनुसार जब इनकी रिपोर्ट आई, तब सभी चिकित्सा कर्मी अस्पताल के वार्ड में ड्यूटी पर तैनात थे। ऐसे में भर्ती मरीजों पर भी अब संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है, लेकिन स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से कांटेक्ट ट्रेसिंग नहीं कर पाया है।

स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि आरंग सीमा सुरक्षा बल के पांच जवान, पांच पुलिस कर्मी, आठ मंडी गेट वर्कर, कंपनी में कार्यरत कर्मी, फेरीवाला, टेलर, विदेश से लौटे छात्र समेत अन्य संक्रमित हुए हैं। सांसद सुनील सोनी का ड्राइवर में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इससे पहले उनके पीएसओ कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसमें सबसे अधिक लगभग 27 लोग बिरगांव क्षेत्र के बताए गए हैं। रायपुर में लगातार दूसरे दिन सबसे अधिक मरीज मिले हैं।

संक्रमित मिलने के बाद रायपुर के श्रीनगर, थाना सिटी कोतवाली, अशोक नगर, राजेंद्र नगर, नागेश्वर नगर, बिरगांव, कैलाश नगर, गाजी नगर, सुभाष चौक, सरकारी कुआं बिरगांव, विजेता कॉम्प्लेक्स, मॉडर्न कॉम्प्लेक्स, सुभाष नगर, चौरसिया कॉलोनी, मठपुरैना, रावतपुरा फेस-2, पंडरी, सरस्वती नगर, न्यू राजेंद्र, रोटरी क्लब रायपुर, महावीर नगर, गाजी नगर बिरगांव, मंगल बाजार गली-9, महात्मा गांधी परिसर, नवापारा रायपुर, होटल आदित्य, ओल्ड पुलिस लाइन, गुरुद्वारा के पास टाटीबंध, श्रीराम नगर समेत अन्य क्षेत्र से संक्रमितों की पहचान की गई है।

कंटेनमेंट जोन घोषित करने की तैयारी चल रही है। राजधानी में अब तक 103 सक्रिय कंटेनमेंट जोन हैं। बता दें कि रायपुर में अब तक 824 संक्रमित मिले हैं। इसमें से 385 को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है, जबकि 436 लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े अब तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। रोजाना हो रही सैंपल जांच में बड़ी संख्या में रायपुर से पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। पिछले 12 दिनों में 406 संक्रमितों के सामने आने से स्थिति की गंभीरता को समझा जा सकता है, जबकि छत्तीसगढ़ में 19 मार्च को पहला मामला सामने आने के बाद 103 दिनों में 329 केस ही मिले थे।

इससे पहले रविवार को रायपुर में एक बार फिर कोराना बडी संख्या में कोरोना के मरीज मिले थे। एक ही दिन में रायपुर में अब तक के सर्वाधिक 99 मामले सामने आए थे। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े अब तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। रोजाना हो रही सैंपल जांच में बड़ी संख्या में रायपुर से पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। पिछले 12 दिनों में 406 संक्रमितों के सामने आने से स्थिति की गंभीरता को समझा जा सकता है, जबकि छत्तीसगढ़ में 19 मार्च को पहला मामला सामने आने के बाद 103 दिनों में 329 केस ही मिले थे। इधर रविवार को रायपुर में एक बार फिर कोराना बम फूटा है। एक ही दिन में सबसे अधिक 99 मामले सामने आए हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan