रायपुर। Covid Vaccination Center: टीकाकरण केंद्रों में अव्यवस्था की शिकायत पर भाजपा कार्यकर्ता रविवार को पंडरी तराई स्थित मधुपिल्ले स्कूल टीकाकरण केंद्र पहुंचे। भाजयुमो प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि निरीक्षण के दौरान देखने को मिला कि वैक्सीन होने के बाद भी नहीं लगाया जा रहा था। इसमें आनलाइन पंजीयन में समस्या का हवाला दिया गया।

इधर, सीएमएचओ डाक्टर मीरा बघेल को वस्तुस्तिथि से अवगत कराने पर उन्होंने समस्या के निराकरण की बात कही। घोरमोड़े ने कहा कि टीकाकरण केंद्रों में हम लगातार लोगों की समस्या का निराकरण करने के लिए पहुंच रहे हैं। केंद्रों में स्वास्थ्य विभाग और नगर निगम के बीच समन्वय का आभाव देखने को मिल रहा हैं।

उन्होंने टीकाकरण केंद्रों में मूलभूत सुविधा मसलन पीने का स्वच्छ पानी, बैठने की पर्याप्त व्यवस्था और बरसात और धूप से बचने के लिए पर्याप्त व्यवस्था के आभाव को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। मौके पर अकबर अली, अखिलेश पवार, मनोज दलवलकर, अनुराग साहू, योगी नरेश साहू, नवीन वर्मा, नीरज वर्मा आदि थे।

इधर, टीकाकरण को लेकर वार्ड में जागरूकता अभियान

रायपुर नगर निगम के अंतर्गत जोन क्रमांक नौ में टीकाकरण अभियान चलाया गया, जिसमें तेलीबांधा स्थित शहीद वीर नारायण सिंह वार्ड क्रमांक 33 में टीकाकरण को लेकर पार्षद सीमा संतोष साहू, कुशाभाऊ ठाकरे वार्ड क्रमांक 07 की पार्षद सुशीला ढीवर और भीमराव आंबेडकर वार्ड क्रमांक 09 की पार्षद हेमंत द्रोपती पटेल अपने-अपने वार्ड में जागरूकता अभियान चलाया। इस दौरान पार्षदों ने पर्चे लेकर घर-घर जाकर लोगों को टीकाकरण करवाने को लेकर जागरूक किया। लोगों से अपील की गई कि शत-प्रतिशत टीकाकरण के अभियान में सहयोग दें।

Posted By: Azmat Ali

NaiDunia Local
NaiDunia Local