रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के डीडी नगर इलाके में एक युवक को कुछ लोग हनुमान कह कर चिढ़ाते थे। युवक ने जब इसका विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अश्वनी साहू ने डीडी नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह छोटू दुकान में सामने गया था। जहां पर मुझे छोटू किराना दुकान वाले लोग हनुमान हो कहकर चिढ़ाते थे। जब मना किया तो गाली-गलौज शुरू कर दी। वहीं जान से मारने की धमकी देते हुए अपने पास में रखे डंडे से मारपीट की।

वहीं दूसरा एक और मामला आमानाका थाना क्षेत्र का सामने आया। जहां उमेश श्रीवास ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। प्रार्थी ग्राम तेंदुआ में सेलून चलाता है। सोमवार को वह अपने घर के बाहर में अपने नाती का बाल काट रहा था। तभी संजय सेन रोड से गुजरते हुए अरे नाऊ बोलकर चिढ़ा कर चला गया।

प्रार्थी ने भी जब उसे पीछे जाकर बोला कि तू भी तो नाऊ ही है। इसी बात पर आरोपित संजय सेन ने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद संजय के पिता लोचन सेन और उसका भाई सुरेंद्र सेन भी आ गया। गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी और मारपीट शुरू कर दी।

पिकनिक मनाने गया था परिवार, लाखों के जेवर पार

रायपुर के खमतराई के जागृति नगम में चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़कर चार से ज्यादा के जेवर पार कर दिए। चोरों ने जब घटना को अंजाम दिया उस समय पूरा परिवार पिकनिक मनाने के लिए गया हुआ था। देर रात लौटने पर देखा कि मकान का ताला टूटा हुआ है। घर के अंदर रखा सामना बिखरा हुआ है और आलमारी में रखे जेवर गायब थे। पुलिस ने अज्ञात आरोतिप के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मो. यासीन के घर में चोरी की घटना हुई। परिवार के साथ पिकनिक मनाने गरियाबंद गए थे। वहां से आधी रात को लौटे, तब देखा कि मकान का ताला टूटा हुआ है। चोर आलमारी का लाक तोड़कर चार लाख रुपये से ज्यादा के जेवर लेगए। इसके अलावा कुछ नगद भी था।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local