रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। उरला थाना इलाके में चोरों ने दो घरों से नकद 85 हजार रुपये और 75 हजार रुपये के सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नरेश कुमार ध्रुव ने उरला थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। वह 26 अप्रैल को घर में ताला लगाकर परिवार के साथ शादी कार्यक्रम में कोरबा गया था। दूसरे दिन वापस लौटा तो ताला टूटा हुआ था। अंदर अलमारी का लाक भी टूटा था, सामान बिखरा पड़ा था। चोर लाकर में रखे 50 हजार रुपये ले गए। दूसरी रिपोर्ट अमरीका साहू दर्ज कराई है। उसके अनुसार वह बेटी और बेटे के साथ एक सगाई कार्यक्रम में गई थी। लौटी तो घर का दरवाजा खुला था, अंदर सामान बिखरा पड़ा था। चोर नकद 35 हजार रुपये, 75 हजार के जेवर ले गए।

भवनों से फायर सिलेंडर और अन्य उपकरण उखाड़कर ले गए चोर

नवा रायपुर अटल नगर की कालोनी में चोरी का मामला सामने आया है। अटल नगर गृह निर्माण मंडल आवासीय कालोनी सेक्टर-29 के भवनों में लगे फायर सिलेंडर, फायर उपकरण, इलेक्ट्रिकल उपकरण को चोर उखाड़कर ले गए। चार लाख 82 हजार के सामान की चोरी हुई है।

पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। राखी थाने में चोरी की रिपोर्ट ठेकेदार नरेश रहंगडाले ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात चोर फायर फाइटिंग सिस्टम के महंगे उपकरणों के साथ बिजली के तार भी निकालकर ले गए।

चंगोराभाठा में पानी खींच रहे सात लोगों के पंप जब्त

शहर में नलों से पानी खींचने के लिए पंप का इस्तेमाल करने से हजारों घरों में पर्याप्त मात्रा में पानी की आपूर्ति नहीं होने के कारण लोगों की परेशानी बढ़ गई है। नगर निगम प्रशासन ने टेल एंड तक जल की आपूर्ति पुख्ता करने कमर कस ली है। निगम की टीम लगातार पंपों की जब्ती कर रही है। इसी क्रम में रविवार को सात लोगों के घरों से पंप जब्त किए गए।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close