Crime News: रायपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चोरों का गैंग सक्रिय है। सूने मकानों को अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला राजधानी रायपुर में संस्कृति विभाग के डिप्टी डायरेक्टर के घर चोरी का सामने आया है। चोरों ने मकान का ताला तोड़कर चोरी के वारदात को अंजाम दिया।

डिप्टी डायरेक्टर जे आर भगत के नया रायपुर स्थित मकान से नकदी चोरी की वारदात हुई है। चोरों ने आलमारी में रखे 60 हजार रुपये नकदी और दो मोबाइल पार कर दिए। मंदिर हसौद थाना पुलिस ने दर्ज किया केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी वीरेंद्र चंद्रा ने बताया कि घटना स्थल पर जाकर जांच की। आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है।

विसर्जन से लौट रहे युवक कर रहे थे विवाद, पुलिस लाई थाने, रहवासियों ने घेरा थाना

राजधानी रायपुर में खम्हारडीह थाना क्षेत्र में रहवासियों ने थाने के बाहर जमकर हंगामा किया। दुर्गा विसर्जन कर वापस लौट रहे दो युवक नशे में विवाद कर रहे थे। पुलिस उन्हें थाने लेकर आई तो रहवासियों से थाने का घेराव कर दिया। थाने में थोड़ी देर बाद ही वार्ड पार्षद रोहित साहू और पूर्व वार्ड पार्षद राकेश धोत्रे भी थाना पहुंच गए। थाने के बाहर चार घंटे से ज्यादा देर तक हंगामा चला।

मामले को शांत कराने अतिरिक्त पुलिस बल भी लगाया गया। प्रदर्शनकारियों ने खम्हारडीह चौक में चक्काजाम कर ट्रैफिक भी बाधित करने की कोशिश की। सूचना मिलते ही मौके पर एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल, आकाश राव, चंचल तिवारी, सीएसपी विधानसभा उदयन बेहार सहित आठ थानों के प्रभारी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने समझाया, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close