रायपुर। राजधानी रायपुर से लगे माने इलाके में एक महिला को घर में घुसकर जिंदा जला देने की घटना सामने आई है। घटना की सूचना मिलते ही माना पुलिस मौके पर पहुंची है। अभी घटना स्थल की जांच की जा रही है। रायपुर के पास माना इलाके के नकटी गांव में मां और बच्ची की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो पाई हैं। इस खबर के बाद मौके पर पहुंची राजधानी पुलिस जांच में जुटी है। एसएसपी आरिफ शेख ने मौके पर पहुंच तहकीकात को लेकर दिशा निर्देश दिए हैं। हालांकि प्रकरण फिलहाल इन्वेस्टिगेशन में है कि आखिर इस अधजली लाश का रहस्य क्या है। जानकारी के मुताबिक घटना माना थाना इलाके के नकटी गांव के सम्मानपुर में सोमवार सुबह गांव के ही मैदान में महिला और बच्ची की लाश मिली, जिसकी सूचना गांव वालों ने माना थाने में दी।

पुलिस अभी इस निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है कि महिला को वहीं जलाकर मारा गया, या फिर लाश को किसी और जगह से लाकर वहां फेंका गया। फिलहाल पुलिस महिला की पहचान कराने की कोशिश कर रही है, ताकि लाश के रहस्य से पर्दा उठ सके।

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या लग रहा है, क्योंकि शरीर पर चोट के भी निशान दिख रहे हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि हत्या करने के बाद शव को जलाया गया है। आशंका यह भी जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद हत्या की गई होगी। फिलहाल दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। फारेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Himanshu Sharma