रायपुर। नईदुनिया खेल प्रतिनिधि

छत्तीसगढ़ के उभरते खिलाड़ी दक्ष जोतवानी ने टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रथम वरीयता प्राप्त बंगाल के सुब्रानील बर्मन को हराकर बड़ा उलटफेर किया। इसकी उम्मीद किसी को भी उम्मीद नहीं थी। छत्तीसगढ़ को फाइनल में खिताब की पूरी उम्मीद अब दक्ष पर टिकी है। दक्ष ने सुब्रानील को 9-5 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। शंकर नंगर वीआइपी क्लब में ऑल इंडिया टेनिस संघ के तत्वावधान में छत्तीसगढ़ प्रदेश टेनिस संघ द्वारा आयोजित ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट चैंपियनशिप सीरीज अंडर-14 गर्ल्स/बॉयज (तीन दिवसीय) के सेमीफाइल व फाइनल के मुकाबले 22 जुलाई को खेले जाएंगे। रविवार को मेन ड्रॉ के दूसरे दिन रोमांचक मुकाबले खेले गए। प्रतियोगिता में मप्र, महाराष्ट्र, बंगाल, छत्तीसगढ़, ओडिशा के खिलाड़ी पहुंचे हैं।

बॉयज के क्वार्टर फाइनल के परिणाम :

खिरमान तांडी ने कुशाग्र जगवानी को 9-6 से पराजित किया। अथर्व बलानी ने इमोंन भट्ट को 9-4 से, महाराष्ट्र के सर्वेश झवर ने सार्थक पोतदार को एकतरफा मुकाबले में 9-1 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

गर्ल्स सिंगल्स क्वार्टर फाइनल के परिणाम :

छत्तीसगढ़ की हेमिका जिंदल ने वंशिका झावर महाराष्ट्र को 9-3 से, मिली चुग ने अर्शप्रीत कौर हंस को 9-0 से, नंदिका अग्रवाल ने रिदिमा साव महाराष्ट्र को 9-4 से और महाराष्ट्र की सेजल भूतड़ा ने अनुषा पांडा को 9-1 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।