रायपुर। Double murder in dhamtari: धमतरी जिले के मगरलोड ब्लाक में एक ह्रदय विदारक घटना घटित हो गई। ब्लाक के ग्राम चंदना में एक कलयुगी पुत्र ने अपने पिता और दादी को लकड़ी के बट्टे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आरोपित घटनास्थल से फरार है। पुलिस पुलिस जांच में जुटी हुई है।

मगरलोड ब्लाक मुख्यालय से 26 किलोमीटर दूर करेली बड़ी चौकी अंतर्गत ग्राम चंदना में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। रात साढ़े 11 बजे कलयुगी बेटे ने अपने पिता और अपनी दादी को लकड़ी के बट्टे से पीट -पीटकर कर मार डाला। आरोपित की मां ने पड़ोसी के घर भागकर अपनी जान बचाई।

घटना की सूचना मिलते ही मगरलोड टीआई प्रणाली वैद्य घटना स्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस आगे की कार्रवाही में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक 13 अप्रैल रात साढ़े 11 बजे ग्राम चंदना निवासी महेश वर्मा (33) ने किसी बात को लेकर अपने पिता पन्नालाल वर्मा (50) व दादी त्रिवेणी वर्मा (80) की लकड़ी के बट्टे से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया।

बताया जा रहा है कि आरोपित महेश वर्मा का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। उसका इलाज भी चल रहा था। घटना के बाद आरोपित फरार है। पुलिस दोहरे हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

Posted By: Azmat Ali

NaiDunia Local
NaiDunia Local