रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। Raipur Crime: राजधानी रायपुर के सिलतरा स्थित शिवम स्टील कार्पोरेशन गेट के पास खड़ी ट्रक और उसमें भरा एमएस ब्लेड चोरी करने वाले आरोपित गुरप्रीत सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। धरसींवा थाने में अशोक यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जानिए पूरा मामला

19 मई को श्री राम नवीन कुमार एंड संस सिलतरा से करीब शाम सात बजे शिवम स्टील कार्पोरेशन सांकरा के लिए एमएस ब्लेड अपने ट्रक में भरकर रात आठ बजे शिवम स्टील कार्पोरेशन के गेट के पास पहुंचकर ट्रक को खड़ा कर चालान को जमा किया।

ग्राहक की तलाश करते वक्‍त पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिक्योरिटी गार्ड से पूछने पर उसने ट्रक को दूसरे दिन अंदर जाने की बात कही। अशोक बाहर ट्रक खड़ी कर चला गया। दूसरे दिन सुबह आने पर देखा कि ट्रक गायब था। जांच पड़ताल में पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति धनेली तालाब के पास ट्रक में भरे एमएस ब्लेड को सस्ते दाम में बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है।

बिना लाइसेंस चल रहे चखने की दुकान को महापौर ने सील करवाया, 25 हजार का जुर्माना भी

रायपुर के पुराना बस स्टैंड मल्टी लेवल पार्किंग के पीछे बिना लाइसेंस के संचालित चखना सेंटर में महापौर एजाज ढेबर ने सोमवार देर शाम धावा बोला। उन्होंने जांच के दौरान 50 बोरी पानी पाउच जब्ती कराने के साथ गंदगी पाए जाने पर दुकानदार पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाने का आदेश देने के साथ चखना सेंटर को तत्काल सील कराया।

महापौर ने कहा कि शहर में चल रहे विभिन्न शराब दुकानों के आसपास चल रहे चखना सेंटर यदि गंदगी फैलाने का काम करेंगे तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। दरअसल, महापौर एजाज ढेबर ने बारिश से पूर्व शहर के सारे बड़े नालों की सफाई के आदेश दिए हैं। इसी क्रम में सोमवार को राज टाकीज से लगे नाले की सफाई का निरीक्षण करने निकले थे।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close