रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। मंदिरहासौद थाना क्षेत्र में शनिवार को सड़क हादसे में कार सवार एक इंजीनियर की मौत हो गई। कार में उनकी पत्नी और दो बच्चे भी सवार थे, जो घायल हो गए। उन्हें आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार रायपुर सिलतरा निवासी चंद्रहास साहू (42) रायगढ़ में जिंदल स्टील में इंजीनियर थे। वे पत्नी और दो बच्चों के साथ दादी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए रायपुर आ रहे थे। दोपहर करीब एक बजे मयूर स्कूल ग्राम उमरिया के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और बीच में लगे पेड़ से टकराकर दूसरी ओर पलट गई।

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार चला रहे चंद्रहास की मौके पर ही मौत हो गई। उनके सिर में गंभीर चोट आई थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना के समय कार बहुत तेज गति से चल रही थी। जिस स्थान पर ये दुर्घटना हुई, वहां पहले भी कई बार छोटी-मोटी दुर्घटनाएं हो चुकी है। लोगों ने पुलिस से यहां व्यवस्था बनाने की मांग की है।

कार में फंसे थे बच्चे और पत्नी

गाड़ी के अंदर चंद्रहास की पत्नी और दो बच्चे फंसे थे। बच्चों की उम्र आठ से 10 साल है। सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने इन्हें राहगीरों की मदद से वाहन से निकालकर इलाज के लिए आंबेडकर अस्पताल भेजा। तीनों की स्थिति सामान्य बताई गई है। पुलिस टीम ने दुर्घटनाग्रस्त कार को क्रेन के माध्यम से सड़क से हटाया।

Posted By: Abhishek Rai

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close