रायपुर /धमतरी। Road Accident news: चलती कार में अचानक आग लगने से उसमें सवार लोगों में हड़कंप मच गया। कार से निकलकर भागते हुए किसी तरह अपनी जान बचाई। देखते ही देखते कार में आगजनी बढ़ने के बाद कुछ ही समय में कार जलकर खाक हो गई।

घटना के दौरान हाईवे में वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त करने पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ा। हाईवे पेट्रोलिंग व कुरुद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 23 जनवरी को स्कोडा कार में सवार होकर आनंद नगर तेलीबांधा रायपुर निवासी अभिषेक श्रीवास्तव तीन अन्य लोगों के साथ गंगरेल बांध घूमने आए थे।

जहां से रात को वापस रायपुर लौट रहे थे, तभी रात साढ़े सात बजे नेशनल हाईवे में ग्राम मरौद के पास उनकी कार में अचानक आग लग गई। आग लगते ही कार चालक की नजर उस पर पड़ी और आनन-फानन में उन्होंने कार को रोक दिया।

कार को बीच सड़क पर ही खड़ी कर वाहन में सवार चालक समेत चार लोग किसी तरह कार से बाहर निकले और भागते हुए अपनी जान बचाई। आगजनी से नेशनल हाईवे में रायपुर व धमतरी की ओर से जाने वाले अन्य वाहनों की लंबी कतार लग गई। घटना की सूचना कुरुद पुलिस को हुई, तो कुरुद टीआइ आरएन सेंगर, प्रधान आरक्षक टिकेश्वर कोरे, आरक्षक राम मरकाम, गोपाल चंद्राकर मौके पर पहुंचे।

फायर ब्रिगे्रड को बुलाया, लेकिन उसके आते तक कार धू-धू कर जल गई। आगजनी के दौरान बिगड़ी ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने सूचक अभिषेक 36 वर्ष पुत्र लल्लन प्रसाद की सूचना पर आगजनी का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि कार में आगजनी का कारण स्पष्ट नहीं है। कार की अनुमानित कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई गई है।

Posted By: Ravindra Thengdi

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags