रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बाइक से स्टंट करने वाले चार लोगों को पुलिस ने पकड़ने के बाद सभी पर पांच-पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया। जुर्माना जमा करने के बाद बाइक चालकों को छोड़ा। रायपुर के नवा रायपुर में चार बाइक चालक आपस में एक दूसरे से रेस कर रहे थे। इनकी फोटो और वीडियो किसी ने खीचकर पुलिस के वाट्सएप नंबर पर भेज दिया। वायरल वीडियो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के संज्ञान में आते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात रायपुर एमआर मंडावी व उप पुलिस अधीक्षक यातायात रायपुर सतीश ठाकुर को तत्काल कार्रवाई करने को कहा।

यातायात उपपुलिस अधीक्षक सतीश ठाकुर के साथ यातायात पुलिस कर्मी नया रायपुर में लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से चारो बाइक का नंबर का पता लगाया। सीसीटीवी में दिखे वाहन नंबर के आधार पर यातायात पुलिस उनके घर जाकर चारो बाइक चालकों को बाइक के साथ यातायात थाने में लेकर पहुंचे। पकड़े गए बाइक चालकों में हसीन अब्बास मोमिनपारा आजाद चौक, समीर आलम काशीराम नगर, कोरस सिन्हा डीडी नगर सेक्टर 2 और मुकेश चंद्राकर रामेश्वर नगर भनपुरी है सभी से यातायात पुलिस ने 20 हजार रुपये जुर्माना वसूल किया।

अक्सर बाइकर्स भीड़भाड़ के बाद भी तेज चलाते हैं बाइक

नया रायपुर की सड़कों पर बाइकर्स गैंग द्वारा स्टंट करने व तेज रफ्तार चलाने के संबंध में बार-बार शिकायत मिलने पर पुलिस के कई बार अभियान के बाद भी ये बचकर निकल जाते हैं। पकड़े गए चारो बाइकर्स नया रायपुर की सड़कों पर स्टंट करते सड़क को घेरकर झुंड बनाकर चलते दिख रहे थे। वहीं रेसर बाइक से स्टंट करने वाले अक्सर चौराहे से यातायात पुलिस की चौकसी को धता बताकर निकल जाते हैं।

Posted By: Ravindra Thengdi

NaiDunia Local
NaiDunia Local