रायपुर (नईदुनिया न्यूज)। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में रविवार की रात करीब 11 बजे 14 साल की आदिवासी किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर लिया, लेकिन सोमवार की रात नौ बजे तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी।

कोतवाली थाना पुलिस के मुताबिक किशोरी रविवार शाम सात बजे एक हमउम्र लड़के के साथ घूमने के लिए घर से निकली थी। सरदार पटेल मैदान के पास चार लड़कों ने उन्हें घेर लिया। पीड़िता के साथ गए लड़के को उन्होंने डरा-धमका कर भगा दिया। इसके बाद चारों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और पीड़िता को छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और घटना की जानकारी स्वजनों को दी। सोमवार सुबह कोतवाली थाने पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई। आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस कई टीम बनाकर दिनभर तलाश में लगी रही। आरोपितों के परिचितों और रिश्तेदारों का भी पुलिस पता लगा रही है, जहां उनके छिपने की संभावना है।

सीसीटीवी बंद होने से नहीं मिला फुटेज

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की, लेकिन सभी के कैमरे बंद होने के कारण फुटेज हाथ नहीं लगे। सरदार पटेल मैदान के पास सरकारी विश्राम गृह के पास लगा सीसीटीवी कैमरा भी बंद निकला। पीड़िता से आरोपितों की पहचान को लेकर बयान लिया गया है। कुछ संदेहियों को थाने लाकर पूछताछ की गई, लेकिन आरोपितों का सुराग नहीं मिल पाया।

मेडिकल के लिए भटकना पड़ा

सोमवार को रात अधिक होने के कारण किशोरी का मेडिकल नहीं हो सका। सोमवार को भी मेडिकल कराने के लिए पुलिस भटकती रही। जिला अस्पताल में स्त्रीरोग विशेषज्ञ नहीं है। इसकी जानकारी पुलिस ने कलेक्टर व सीएमएसओ को जानकारी दी। दोनों के हस्तक्षेप के बाद घटना के करीब 10 घंटे बाद किशोरी का मेडिकल हो पाया।

वर्जन

मामले की लेकर एफआइआर दर्ज कर ली गई है। कुछ संदेहियों की पूछताछ जारी है। किशोरी आदिवासी है। मामले की विवेचना जारी है।

शलभ सिन्हा, एसपी कबीरधाम

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस