रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। पैसे के लेनदेन के विवाद में दो युवकों ने अपने एक दोस्त को गणेशनगर रेलवे पटरी पर गुजर रहे ट्रेन के सामने धकेल कर जान से मारने की कोशिश की। वारदात में युवक का बायां पैर कट गया। अस्पताल से छुट्टी होने के बाद शुक्रवार को युवक ने बहन से आवेदन लिखवाकर थाने में एफआइआर कराई। जांच के बाद खम्हारडीह थाना पुलिस ने हत्या की कोशिश की प्राथमिकी की है। फिलहाल आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

खम्हारडीह थाना प्रभारी विजय यादव ने बताया कि पार्वतीनगर निवासी मजदूर राहुल साहू (23) से कुछ दिन पहले मोहल्ले के ही दोस्त ईश्वर सागर ने उधार में पैसे लिए थे। तंगी के कारण वह पैसे नहीं लौटा पा रहा था। इस बात को लेकर ईश्वर और गणेशनगर के अशोक मंडल से राहुल का विवाद भी हुआ था।

सात सितंबर की रात को 10.30 बजे ईश्वरऔर अशोक को देखकर राहुल ने पैसे लौटाने को कहा तो दोनों कुछ दिन का समय और देने को कहकर विवाद करने लगे। फिर बातचीत करते हुए झांसा देकर राहुल को गणेशनगर रेलवे लाइन की तरफ ले गए। रात लगभग 11 बजे दोनों ने रायपुर से महासमुंद की ओर जा रही ट्रेन के सामने राहुल को धकेल दिया। ट्रेन की चपेट में आने से राहुल के बायें पैर के पंजे का ऊपर का हिस्सा कट गया। सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई। बेहोशी की हालत में राहुल को छोड़कर आरोपित भाग निकले।

फंसने के डर से अस्पताल में कराया भर्ती

घायल राहुल ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि घटना के कुछ देर बाद फंसने के डर से वापस आकर दोनों आरोपित उसे उठाकर बाइक से आंबेडकर अस्पताल ले गए और भर्ती कराया। डाक्टरों को राहुल का पैर घुटने तक काटना पड़ा।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close