रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। Friendship Day 2021: राजधानी में फ्रेंडशिप डे के मौके पर रविवार को कोरोना काल के बाद गुलजार हो गए। बाग-बगीचा, मरीन ड्राइव, महादेव घाट, जंगल सफारी, मुक्तांगन, नवा रायपुर समेत रेस्टोरेंट दोस्तों की समूह दिखाई दिया। इस खास मौके पर भुनाने के लिए शहर के युवा अपने दोस्तों के साथ सैर करके हाथों में बैंड बांधकर अपने प्यार का इजहार किया है और कसमें खाई ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेगे...। दरअसल फ्रेंडशिप डे को हर साल अगस्त को फर्स्ट रविवार को मनाया जाता है। इसके पीछे का उद्देश्य है दुनिया में कई रिश्तें ऐसे हैं जिन्हें लोग इमानदारी से निभाते हैं, उन्हीं में से एक है दोस्ती का रिश्ता। इस दिन का दोस्तों के बीच काफी खास स्थान होता है। दोस्तों के लिए इस दिन का खास महत्व होता है।

खूब बिके गुलाब, इंटरनेट मीडिया में छाया सेलीब्रेशन

फ्रेंडशिप डे पर इंटरनेट मीडिया में सुबह से रात शेरों-शायरी के साथ सुबह से रात तक छाया रहा। फ्रेंडशिप डे को सेलिब्रेट करने के लिए इंटरनेट में दोस्तों की दोस्ती में कभी कोई रूल नहीं होता है, और ये सिखाने के लिए कोई स्कूल हीं होता है। इतना ही नहीं, शहर में गुलाब भी खूब बिके।

दिनभर दिखा शहर की सड़कों पर चहल-पहल

फ्रेंडशिप डे पर शहर के सड़कों पर दिनभर आवाजाही देखने को मिले है। इस दौरान तेलीबांधा क्षेत्र, जीई रोड में ट्रैफिक की समस्या हो गई। यहां वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। इसके अलावा शहर के नाइट चौपाटी में देर रात दोस्तों की समूह का नजारा देखने को मिला। तेलीबांधा को शाम में लग गया जाम: दोस्तों का हुजूम उमड़ने के कारण शहर के तेलीबांधा तालाब के पास रविवार की शाम मुख्य मार्ग पर यातायात प्रभावित रहा। यहां घंटों तक जाम की स्थिति बन गई।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local