रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। खमतराई थाना पुलिस ने रावांभाठा मैदान के पास से जुआ खेलते छह लोगों को पकड़ा है। सभी पर जुआ एक्ट की कार्रवाई की गई। जुआरियों से 6500 रुपये जब्त किए गए हैं। पुलिस के अनुसार गश्त के दौरान रविवार को मुखबिर से सूचना मिली कि रावांभाठा मैदान के पास कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं।

जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो स्ट्रीट लाइट की रोशनी में जुआ खेला जा रहा था। पुलिस ने ओमप्रकाश निषाद, पिंटू साहू, सीताराम यादव, टोमन निषाद, रमेश साहू और जितेंद्र निषाद को पकड़ा। खमतराई पुलिस ने इसके साथ ही जुआरियों के विरुद्ध अभियान चलाने की बात कही है।

पैसे के लेन-देन को लेकर मारपीट

पुरानी बस्ती में जमीन खरीदी-बिक्री के पैसे के लेन-देन को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भाठागांव में नड्डा फैक्ट्री के पास दोनों पक्षों में मारपीट हुई। दोनों पक्षों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

खिलावन गिरी के पुत्र राजकुमार गोस्वामी से पैसे के लेन-देन को लेकर उमेश गोस्वामी, वरुण पामदानी, राजकुमार लोधी ने मारपीट की। काउंटर रिपोर्ट भी लिखी गई है। पुलिस दोनों रिपोर्ट की विवेचना कर रही है।

राइस मिल के सामने ट्रक खड़ा करने पर मारपीट

खमतराई थाना क्षेत्र के भनपुरी में सूरज राइस मिल के सामने ट्रक खड़ा करने पर दो अज्ञात बाइक सवारों ने ट्रक चालक की पिटाई कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ट्रक चालक मिथुन नायक मध्यप्रदेश से चावल लेकर आया था। राइस मिल में चावल खाली करने के बाद ट्रक को सड़क किनारे खड़ा किया था।

इसी दौरान दो युवक बाइक में आए और ट्रक को वहां खड़ा करने को लेकर विवाद करने लगे। युवकों ने गाली-गलौज शुरू कर दी, जिससे मना करने पर मारपीट की। खमतराई पुलिस ने अज्ञात युवकों के विरुद्ध अपराध दर्ज किया है।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close