रायपुर। Crime News: डीडीनगर इलाके में पिछले दिनों बर्थ डे पार्टी के दौरान एक कार मैकेनिक से विवाद के बाद उसे गैराज में घुसकर चाकू मारने वाले एक नाबालिग गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने इस गिरोह से जुड़े आठ नाबालिग समेत दस लोगों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक फरार है। मामले में पुलिस ने हत्या की कोशिश, बलवा का अपराध कायम किया है।

डीडीनगर पुलिस थाना प्रभारी योगिता खापर्डे ने बताया कि 10 जून को जोगी बंगला निवासी मोना राव की जन्मदिन पार्टी में एक नाबालिग अपने साथियो के साथ गया था। वहां कार मैकेनिक अरबाज खान के साथ मामूली विवाद हो गया था। उसी रंजीश का बदला लेने नाबालिगों का गिरोह योजना बनाकर दूसरे दिन दोपहर 3.30 बजे दस से अधिक संख्या में बाइक और आटो में सवार होकर अरबाज के रायपुरा चौक के पास स्थित गैराज में आ धमके।

नाबालिगों ने अरबाज को दादा बनते हो, आज तुम्हे सबक सिखाते है, कहते हुए हमला कर दिया था। हमले के दौरान एक नाबालिग ने अपने साथी पवन के साथ चाकू से अरबाज के पेट में वार कर दिया। तगड़े वार के कारण चाकू पेट में भी जाकर फंसा रह गया। घायल अरबाज ने जान बचाने दुकान के अंदर घुसकर शटर बंद कर लिया था। इस बीच हमलावर फरार हो गए।

घायल अरबाज ने फोन कर भाई को बुलाया। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में धारा 307, 147, 148,149 ,120(बी), 25,27 आर्म्स एक्ट का अपराध कायम कर जांच शुरू की। घटनास्थल का निरीक्षण कर हमलावरों के बारे में जानकारी एकत्रित कर उनकी तलाश शुरु की।

एक-एक करके गिरोह से जुड़े आठ नाबालिग समेत हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी अमलेश्वर निवासी रितिक देवदास (20) और ढिमरपारा, रायपुरा के विकास तोमर (20) को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि पवन फरार है। पूछताछ में पता चला कि ये सभी गिरोह बनाकर मारपीट की वारदात को अंजाम देते हैं।

Posted By: Shashank.bajpai

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags