रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। राजधानी रायपुर के मिनोचा पेट्रोल पंप के सामने शनिवार को आधी रात में बड़ा सड़क हादसा हुआ। जिसमे एक तेज रफ्तार कार ने तीन बाइक सवारों को टक्कर मार दिया। बाइक पर बैठी एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में चार लोग गंभीर हैं।

रायपुर के होटल ट्रायटोन में आयोजित मिस छग प्रतियोगिता से भाग लेकर दो एक्टिवा पर डीडी नगर सेक्टर 4 निवासी तीन सगी बहने रसिका पटले, रूपल पटले और रितिका पटले अपनी सहेली नीता सिदार के साथ होटल से इवेंट खत्म होने पर घर जाने के लिए सर्विस रोड से हाईवे से घर लौट रही थीं। तेलीबांधा से वीआइपी चौक तरफ जा रही तेज रफ्तार कार के चालक ने पहले एक बाइक सवार दो युवकों फैजान और लक्की विनोदिया को टक्कर मारी उसके बाद युवतियों की दोनो एक्टिवा को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर पर चढ़ गई।

मौके पर पहुंची तेलीबांधा थाना पुलिस ने सभी गंभीर घायलों को पास के एक निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां मौजूद डाक्टरों ने जांच के बाद नीता सिदार को मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की इतनी तेज थी कि टक्कर मारने के बाद तीनों सगी बहनें और बाइक सवार युवक काफी ऊंचाई तक ऊपर उछल कर सड़क पर गिर गए थे। तीनों सगी बहनों को निजी अस्पताल में उपचार जारी है। डाक्टर के अनुसार उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल युवकों को मेकाहारा में भर्ती कराया गया है। तेलीबांधा थाना पुलिस ने आरोपित कार चालक सोनिक बग्गा को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Posted By: Ravindra Thengdi

NaiDunia Local
NaiDunia Local