Hello Naidunia Raipur: रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि) । नईदुनिया के साप्ताहिक कार्यक्रम हेलो नईदुनिया में इस मंगलवार को रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रायपुर के उप संचालक ए.ओ. लारी अतिथि होंगे। वह दोपहर 12 बजे से एक बजे तक दूरभाष पर लोगों के सवालों का जवाब देंगे। इसके अलावा इच्छुक अभ्यर्थियों का दूरभाष पर रोजगार और स्वरोजगार के लिए मार्गदर्शन भी करेंगे।

युवाओं के लिए रोजगार और स्वरोजगार के लिए चल रही योजनाओं की जानकारी भी आप ले सकते हैं। इसके अलावा निजी और सरकारी दोनों ही क्षेत्र की नौकरी हासिल करने के लिए क्या-क्या करने चाहिए, कैसे पढ़ाई करें और क्या-क्या शैक्षणिक योग्यता चाहिए, आदि की जानकारी भी मिलेगी। वहीं नौकरी के अलावा यदि कोई व्यक्ति स्वरोजगार करना चाहता है तो उसके लिए भी मार्गदर्शन और सुझाव मिलेगा।

रोजगार कार्यालय में पंजीयन की भी मिलेगी जानकारी: हेलो नईदुनिया कार्यक्रम में आज रोजगार कार्यालय में पंजीयन को लेकर भी सवाल पूछ सकते हैं। इसके अलावा रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र की ओर से लगातार समय-समय पर लगाए जा रहे रोजगार मेला की भी जानकारी हासिल कर सकते हैं। गौरतलब है कि अभी के समय में युवाओं के सामने रोजगार एक बड़ी समस्या है। कई बार काबिलियत होने के बाद भी हमे रोजगार से संबंधित जानकारी नहीं मिल पाती है। ऐसे में ए.ओ. लारी आपके हर जिज्ञासा और शंका का समाधान करेंगे।

यह है संपर्क नंबर

इच्छुक व्यक्ति 0771- 4711056, 0771-4711057 पर काल करें

और वाट्सएप या मैसेज के लिए मोबाइल नंबर 8959065068 पर संपर्क करें।

संपर्क करने का समय- 19 अक्टूबर (मंगलवार)

समय: दोपहर 12 से एक बजे तक।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local