रायपुर। Chhattisgarh Bjp News : छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक भी अब लोगों की समस्या सुनने के लिए जनता दरबार लगाएंगे। इस कार्यक्रम को समाधान नाम दिया गया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश भर के लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए जन चौपाल कार्यक्रम शुरू किया था। इसी तर्ज पर नेता प्रतिपक्ष भी अपना समाधान कार्यक्रम शुरू करने जा रहे हैं।

इसमें प्रदेश के सभी जिलों से आए लोगों की समस्याओं को सुना जाएगा और संबंधित विभाग, मंत्रियों से संपर्क करके उसे पूरा किया जाएगा। इसके लिए कौशिक ने एक टीम भी तैयार की है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रहने के दौरान कौशिक ने नियमित मंगलवार कार्यक्रम शुरू किया था, जिसमें प्रदेशभर के कार्यकर्ता मिलकर अपनी समस्याओं को बताते थे।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बताया कि प्रदेश के आम लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्या जानने के लिए रायपुर और बिलासपुर कार्यालय में सहयोग सेल बनाया है।

यहां लोग ईमेल और वाट्सएप के माध्यम से भी अपनी शिकायत भेज सकते हैं। इसके लिए एक एप तैयार किया जा रहा है, जिसे लांच किया जाएगा। लोगों से मिलने वाली शिकायत पर हर संभव तत्वरित सहयोग के लिए संबधित विभाग और लोगों से संपर्क कर मदद की जाएगी।

पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए तय होगा दिन

कौशिक ने बताया कि कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात का दिन और समय तय किया जाएगा। इससे बाहरी जिले से आने वाले लोगों को परेशानी नहीं होगी। सेल में विभागवार शिकायतों की फाइल तैयार की जाएगी। साथ ही फालोअप के लिए सदस्य भी नियुक्त किया जाएगा।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close