रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। रायपुर में फिर एक बार चाकूबाजी का मामला सामने आया है। डीडी नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीन दोस्तों ने मिलकर अपने ही दोस्त को चाकू मारा है। डीडी नगर के डी मार्ट के पास वारदात के बाद से आरोपित फरार हो गए हैं। शुक्रवार की रात हुई इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पराग बरछा और उसके तीन दोस्तों ने अजय तंबोली को चाकू मार कर घायल कर दिया, परिवार के लोग उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मामला दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

राजधानी में रुक नहीं रही चाकूबाजी की घटनाएं

रायपुर में आये दिन विवाद के बाद चाकूबाजी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। घटना में आरोपितों के पकड़े जाने के बाद भी ये चाकूबाज पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए है। अक्सर जांच के दौरान कुछ अपराधी चाकू के साथ पकड़े भी जाते हैं।

आइपी क्लब मामले में फरार आरोपित उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से गिरफ्तार

रायपुर के आइपी क्लब मामले में फरार आरोपित दिलीप मिश्रा को रायपुर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से गिरफ्तार किया है। रायपुर की मंदिर हसौद थाने की पुलिस उसे लेकर रायपुर पहुंची और उससे पूछताछ कर रही है। आइपी क्लब में एक पार्टी के दौरान आरोपित पर मंदिर हसौद थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिलीप मिश्रा ने पिछले दिनों आइपी क्लब में हवाई फायरिंग की थी। जिसकी सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद पुलिस ने अपराध कायम किया था और उसकी तलाश में जुटी थी। साइबर सेल ने उसके मोबाइल के लोकेशन के आधार पर मंदिर हसौद पुलिस को जानकारी दी थी।

Posted By: Ravindra Thengdi

NaiDunia Local
NaiDunia Local