रायपुर। राजधानी रायपुर में छत्तीसगढ़ एथलेटिक्स एसोसिएशन रायपुर के द्वारा वार्षिक आमसभा बैठक की आहूत की गई। इसमें जीएस बामरा अध्यक्ष छत्तीसगढ़ एथलेटिक्स एसोसिएशन, आर के पिल्ले सचिव छत्तीसगढ़ एथलेटिक्स एसोसिएशन, अमरनाथ सिंह कार्यकारी सचिव छत्तीसगढ़ एथलेटिक्स एसोसिएशन की उपस्थिति में संपन्न हुई। उक्त बैठक रायपुर के बलबीर सिंह जुनेजा इनडोर स्टेडियम में रखी गई थी।

इस बैठक में 2023 में होने वाली नेशनल टूर्नामेंट के बारे में विस्तार से चर्चा की गई और भारतीय एथलेटिक्स एसोसिएशन के मानक के अनुसार जिला इकाइयों का गठन पर भी चर्चा हुई। वहीं बैठक में विशेष रूप से चर्चा कर हर जिले में खिलाड़ियों को मजबूत बनाने के लिए कोच की नियुक्ति करने पर हुई।

इस बैठक में छत्तीसगढ़ के सभी जिले से अध्यक्ष एवं सचिव उपस्थित हुए मुख्य रूप से बिलासपुर से अमरनाथ सिंह जगदलपुर से पटनायक जी गरियाबंद से शरद पारकर रायपुर से धनगर जी बेमेतरा से अरुण पाल बलौदा बाजार से साहू जी राजनंदगांव से विवेक शुक्ला एवं रणविजय प्रताप सिंह रायगढ़ से डॉक्टर सौरभ प्रधान उपस्थित रहे जसपुर अंबिकापुर बलरामपुर दंतेवाड़ा आदि जिलों से भी उपस्थिति रही डॉक्टर सौरभ प्रधान ने बैठक में यह बात कही की खिलाड़ियों को तकनीकी रूप से मजबूत बनाने के लिए हाईटेक टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया जाए जिससे छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर के बन सकेंगे

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close