रायपुर ( नईदुनिया प्रतिनिधि )। IPS GP SIngh News Update: आय से अधिक संपत्ति और राजद्रोह में मामले में निलंबित एडीजी आइपीएस जीपी सिंह को गिरफ्तार करने चार ठिकानों पर पुलिस ने दबिश दी। रायपुर की विशेष टीम दिल्ली के अलग - अलग जगहों पर पहुंची। जिस अस्पताल में भर्ती होने की बात वकील के हवाले से थाने में भेजी गई थी, वहां भी से भी पुलिस को कुछ नहीं मिला। सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए, लेकिन पुलिस को जीपी सिंह नहीं दिखे। दिल्ली के अलावा अन्य राज्यों में भी पुलिस निलंबित एडीजी आइपीएस जीपी सिंह के करीबियों पर नजर बनाए हुए हैं। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गुड़गांव में भी दबिश दी। वकील के फोन लोकेशन के आधार पर पुलिस वहां तक पहुंची, लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। मेडिकल स्टाफ से भी पूछताछ की गई है।

एक और नोटिस जारी करने की तैयारी

कोतवाली थाना पुलिस ने जीपी सिंह को थाने में पूछताछ के लिए नोटिस जारी कर बुलाया था। लेकिन वह वकील के माध्यम से अस्वस्थ्य होने की बात कह कर थाने नहीं पहुंचे। अब पुलिस निलंबित एडीजी आइपीएस जीपी सिंह को एक और नोटिस जारी करेगी।

तीन नोटिस के बाद लुकआउट नोटिस

पुलिस मामले में जीपी सिंह के जितने भी ठिकाने हैं वहां दबिश देगी। निलंबित एडीजी आइपीएस जीपी सिंह को तीन बार थाने आने के लिए नोटिस जारी किया जाएगा। थाने नहीं पहुंचने पर पुलिस लुकआउट नोटिस जारी करेगी। इसके बाद जीपी सिंह जहां भी दिखेंगे पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस ने एयरपोर्ट से लेकर हर जगह अलर्ट जारी कर रखा है।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local