रायपुर Raipur News: राजधानी के स्टेशन रोड स्थित एक होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में फांसी के फंदे पर शव लटकता हुआ मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गंज थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का राजफाश हो सकेगा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान अनूप कुमार पांडेय (47) पिता पीएन पांडेय जगदंबा कालोनी विजयनगर जबलपुर मध्यप्रदेश के रूप में हुई है। मृतक एक निजी कंपनी में सेल्स मैनेजर के पद पर कार्यरत था। वह कंपनी के काम से जबलपुर से 25 जुलाई को ट्रेन से दुर्ग के लिए निकला था। पुलिस के अनुसार अनूप ने रेलवे स्टेशन रोड स्थित होटल बरखा में 26 तारीख को कमरा बुक करवाया। 29 जुलाई को होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में फांसी में लटकी उसकी लाश मिली।

दो दिनों तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला और अंदर से बदबू आने पर होटल के कर्मचारियों को शक हुआ। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने दरवाजा खोला तो अंदर अनूप का शव कमरे में लगे पंखे पर लटका हुआ था। शव खराब होना शुरू हो गया था, जिससे पुलिस ने अंदाजा लगाया कि यह शव को फंदे में लटके लगभग तीन दिन का समय हो चुका है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे, काल डिटेल के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

जबलपुर में स्वजनों ने दर्ज करवाया था गुम इंसान

गंज थाना प्रभारी विजय यादव ने बताया कि अनूप के स्वजनों ने जबलपुर के संबंधित थाने में गुम इंसान की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसकी सूचना गंज थाने को भी दी गई। पुलिस स्टेशन के आसपास के होटल सहित अन्य जगहों पर तलाश कर रही थी इसी बीच पुलिस बरखा होटल में लाश मिलने की सूचना मिली।

मृतक अनूप के स्वजन रायपुर पहुंच गए हैं। शव का पीएम कर उनको सौंप दिया गया। मृतक के स्वजनों ने बताया कि अनूप 26 तारीख से फोन नहीं उठा रहे थे। अनहोनी की आशंका होने पर संबंधित थाने में गुम इंसान सूचना दी थी।

Posted By: kunal.mishra

NaiDunia Local
NaiDunia Local