रायपुर। पुलिस शहर में सख्ती बरतने के साथ ही कड़ाई से जांच अभियान चला रही है। बावजूद इसके शहर में चाकूबाज बेखौफ एक केबाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बता दें कि तीन अलग-अलग चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही मौदहापारा, गुढ़ियारी इलाकेमें चाकू लेकर घूम रहे दो अन्य बदमाश को भी पुलिस ने हिरासत मेें ले लिया है।

आजाद चौक थाना पुलिस के मुताबिक सोमवार रात पौने दस बजे महेश भवन आश्रम केपास आदतन बदमाश 24 वर्षीय राहुल गेंदरे उर्फ कीटाणू उर्फ तूफान, बाक्सर अजीम कुरैशी से पुराने विवाद का बदला लेने पंहुचा, जहां आरोपित ने पीड़ित के दोनों हाथ पर चाकू से वार कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया था। घटना के बाद से फरार झंडा चौक, पुराना बस स्टैंड पंडरी, सिविल लाइन निवासी आरोपित राहुल गेंदरे को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी के अनुसार वह पहले भी चाकूबाजी, मारपीट समेत अन्य अपराधिक प्रकरणों मेें जेल जा चुका है।

अन्य एक मामले मेें तुलसीनगर, मुर्राभट्टी गुढ़ियारी निवासी 21 वर्षीय करण नायक उर्फ नानू ने 24 सितंबर को गुढ़ियारी के मेराज पेट्रोल पंप खालबाड़ा के पास गोपाल लहरी को कमर व हाथ में चाकू से हमला कर दिया था। घटना के बाद से फरार आरोपित करण नायक को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

उरला इलाके के बिरगांव में कपड़े की दुकान मेें काम करने वाली एक महिला को सोमवार दोपहर दो बजे उसी के 24 वर्षीय जीजा अमित साहू ने पुरानी रंजिश का बदला लेने चाकू से हमला कर घायल कर दिया था। बीच-बचाव केदौरान पीडत महिला की सहेली को भी चोट आई थी। इस मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर भंडारपुरी, खरोरा निवासी अमित साहू को गिरफ्तार कर उसके पास से चाकूबरामद किया है। रविवार को पंडरी इलाके में विक्रम प्रधान को चाकू मारने वाले रोहित पाडे, राहुल पांडे को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा लेकिन मंगलवार को दोनों जमानत पर छूटकर बाहर आ गए।

चाकू लेकर घूमते दो बदमाश गिरफ्तार

मौदहापारा पुलिस ने मंगलवार को रजबंधा मैदान तालाबपार इमली झाड के पास मुखबीर की सूचना पर चाकू लेकर आम लोगों को धमकाते शंकरनगर चौक, नयापारा निवासी 19 वर्षीय मोहम्मद अदनान और गुढ़ियारी इलाके के सीतानगर, गोगांव में चाकू लेकर घूम रहे मोहल्ले के 18 वर्षीय रूपेश कोसले को पुलिस ने पकड़ कर चाकूबरामद कर जेल भेज दिया है।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close