रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। जिला रोजगार कार्यालय रायपुर की ओर से कई संस्थानों के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 21 और 22 को अटल नगर, ऊपरवारा, नवा रायपुर में किया जा रहा है। इसमें आइटीएम यूनिवर्सिटी नवा रायपुर के साथ-साथ निजी क्षेत्र से फोर्स मोटर्स, मेफेयर, डीसीबी बैंक, एक अखबार समूह, एयरटेल, पहलाजानीस महिला हास्पिटल, नाकोड़ा स्टील, टापर्स टेक्नालाजी प्रा. लिमिटेड, एमआरएफ लिमिटेड, फिनोलाजी वेंचर्स प्रा.लिमिटेड, रामाप्लाई, स्टील मिंट और अन्य नियोजकों द्वारा नियुक्ति के लिए प्रस्ताव दिया गया है। गौरतलब है कि जिला रोजगार कार्यालय के अधिकारी एओ लारी के मुताबिक कंपनियों के प्रस्ताव पर रोजगार कैंप लगाया जाता है।

ये डिग्रीधारी हो सकते हैं शामिल

इस प्लेसमेंट कैंप में सम्मिलित होते हुए डिप्लोमा, आइटीबी टेक किसी भी संकाय में स्नातक और स्नातकोत्तर उत्तीर्ण आवेदक (वर्ष 2017 से 2022 के बैच वाले उत्तीर्ण या उत्तीर्ण होने वाले) प्लेसमेंट कैंप निर्धारित तिथि और स्थान में उपस्थित होकर सम्मिलित हो सकते हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर अथवा आइटीएम युनिवर्सिटी, नवा रायपुर के दूूरभाष 8827981350, 9074280746 पर भी संपर्क कर सकते है। आवेदक शारीरिक दूरी का पालन करते हुए प्लेसमेंट कैंप में सम्मिलित होंगे।

मैट्रिक छात्रवृत्ति के लिए आवेदन 30 तक

अनुसूचित जनजाति, अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग के विद्यार्थियों के लिए पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति के लिए आनलाइन आवेदन किया जा रहा है। इसके अंतर्गत विद्यार्थियों के पंजीयन एवं संस्थाओं के प्रस्ताव, स्वीकृति लॉक करने हेतु विभाग द्वारा वर्ष 2021-22 के लिए पूर्व में निर्धारित तिथि में वृद्धि की गई है। इसके अनुसार विद्यार्थी द्वारा आनलाइन आवेदन के लिए (नवीन एवं नवीनीकरण) के लिए अंतिम तिथि बढ़ाकर 30 दिसंबर 2021 तक की गई है।

Posted By: Ravindra Thengdi

NaiDunia Local
NaiDunia Local