Knife Attack In Raipur: रायपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना अंतर्गत जमीन विवाद को लेकर बेटा और बहू ने कैंची से सौतेली मां के गले पर वार कर दिया। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गई। उपचार के लिए उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टिकरापारा पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 307 के तहत अपराध दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

टिकरापारा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शिव नगर मठपुरैना निवासी हेमकुमारी साहू (40) पति स्व. वेद कुमार साहू अपने सात वर्षीय बेटे के साथ रहती हैं। मंगलवार की सुबह साढ़े दस बजे उनका सात वर्षीय बेटा स्कूल चला गया वह घर पर अकेली थी। उसी वक्त कुशालपुर में रहने वाला उसका सौतेला बेटा गिरीराज और बहू भारती पहुंचे। दोनों ने हेमकुमारी से जमीन बंटवारे को लेकर विवाद शुरू कर दिया।

विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपित ने कैंची से हेमकुमारी के गले पर वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इस दौरान घर पहुंचे सात वर्षीय बेटे ने घर पर विवाद होता देखा तो पड़ोस में रहने वाले मौसी-मौसा और बहन को बुलाने गया। तभी गिरीराज और भारती ने घर की कुंडी लगाई और फरार हो गए। रिश्तेदारों ने मौके पर पहुंच हेमकुमारी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

रायपुर रेलवे स्टेशन में युवक को बदमाशों ने मोबाइल लूटने का विरोध करने पर मारा चाकू

रायपुर रेलवे स्टेशन में अब यात्री सुरक्षित नहीं रह गए। यात्रियों की जेब काटने के साथ मारपीट की घटनाएं तो आम थीं ही, अब बदमाश चाकू से हमला भी करने लगे हैं। ऐसी ही एक घटना सामने आई। कोरबा से ट्रेन से रायपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे कोरबा निवासी राजकुमार साहू (22) के साथ बदमाशों ने लूटपाट करने की कोशिश की।

इस दौरान झूमाझपटी में बदमाशों ने राजकुमार पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर जीआरपी केस दर्ज कर फरार आरोपितों की तलाश कर रही है। जीआरपी थाना प्रभारी आरके बोरर्झा ने बताया कि एक निजी कंपनी में कार्यरत राजकुमार साहू और ओमप्रकाश शर्मा सोमवार को कंपनी के काम के सिलसिले में कोरबा से लिंक एक्सप्रेस से रायपुर स्टेशन आए थे।

स्टेशन के सामने होटल में खाना खाने के बाद टहलते हुए स्टेशन परिसर स्थित गार्डन में बैठे थे, तभी वहां पर तीन अज्ञात अज्ञात बदमाश पहुंचे। बदमाशों ने यहां क्यों बैठे कहकर विवाद करना शुरू कर दिया। इस दौरान राजकुमार के हाथ से बदमाशों ने मोबाइल लूटने की कोशिश की।

राजकुमार साहू ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनके पेट में चाकू मार दिया। घायल राजकुमार को आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ अपराध कायम कर उनकी तलाश की जा रही है।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local