रायपुर। Land Dispute: ट्रांसपोर्टर भूपेंद्र सिंह अहलूवालिया ने कांग्रेस नेता आसिफ मोकाती मेमन पर धमकी देने का आरोप लगाया है। उसके ऑफिस पर देर रात बुलडोजर चलवा दिया गया है। ऑफिस से दस्तावेज और महंगे सामान की चोरी हो गया है। मामला सरस्वती नगर थाना इलाके का है।

एशियन रोडवेज के मालिक भूपेंद्र सिंह अहलूवालिया ने बताया कि आमानाका इलाके में उनका ऑफिस और गोडाउन है। ऑफिस के पीछे पॉल गुड्स ट्रांसपोर्ट है, जिसका मालिक हरविंदर सिंह विज है। पॉल गुड्स ट्रांसपोर्ट की कुछ जमीन किराए पर लेकर गोदाम बनाया गया है।

ऑफिस के दूसरे तरफ कांग्रेस नेता आसिफ मोकाती मेमन पिछले तीन साल से होटल निर्माण कर रहा है। भूपेंद्र ने आरोप लगाया कि आसिफ पॉल गुड्स से कुछ हिस्से की जमीन लेने वाला है, लेकिन कुछ महीनों से वो भूपेंद्र के गोदाम वाली जमीन हड़पना चाहता था।

जमीन देने बनाया गया दबाव

भूपेंद्र सिंह अहलूवालिया ने पुलिस को बताया कि आसिफ मेमन ने कई बार उन्हें ऑफिस आकर जमीन देने के लिए दबाव बनाया। जमीन देने से इन्‍कार करने पर उन्हें फोन पर धमकी दी गई। राजनैतिक पहुंच का धौंस दिखाकर बात बिगड़ जाने की धमकी लगातार दी गई। मामले की शिकायत पिछले महीने एसएसपी ऑफिस में की गई थी, लेकिन अभी तक कुछ भी कार्रवाई नहीं की गई।

ऑफिस में बुलडोजर चलाने का आरोप

मालिक भूपेंद्र सिंह अहलूवालिया का आरोप है कि तीन अप्रैल की रात आसिफ मोकाती मेमन अपने कुछ साथियों के साथ उनके ऑफिस पहुंचा था। फिर ऑफिस पर बुलडोजर चलवाकर तोड़फोड़ की। ऑफिस के अंदर रखे दस्तावेज और कुछ महंगे सामान चोरी कर हो गए। जब वो मौके पर पहुंचे तो आसिफ अपने कुछ साथियों के साथ खड़ा था। ऑफिस पूरी तरह टूट चुकी थी।

थाने में हुई शिकायत...

इस मामले में सरस्वती नगर पुलिस का कहना है कि दोनों ही ट्रांसपोर्टर के बीच लंबे समय से जमीन विवाद चल रहा है। बीते दिनों कुछ लोग देर रात एशियन रोडवेज पहुंचकर वहां बुलडोजर चला दिया है। एशियन रोडवेज के मालिक भूपेंद्र सिंह अहलूवलिया ने मामले की शिकायत की है। पीड़ित से संपर्क किया जा रहा है, लेकिन अब तक एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है।

आसिफ ने आरोप को बताया बेबुनियाद

इस संबंध में कांग्रेस नेता आसिफ मोकाती मेमन का कहना है कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत है। होटल उस जगह पर जरूर बन रहा है, लेकिन किसी व्यक्ति पर कोई दवाब नहीं बनाया गया है। उनका कहना है कि दोनों ट्रांसपोर्टरों के बीच क्या विवाद चल रहा है, उन्हें नहीं पता। हम राजनीति से जुड़े हुए लोग हैं। हमारा काम जनता की सेवा करना है। विवाद करना नहीं है।

Posted By: Azmat Ali

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags