Lockdown in Raipur : रायपुर। रायपुर में लॉकडाउन को जारी रखने के संबंध में जिला प्रशासन ने फैसला ले लिया है। कलेक्टर की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक में हालात को देखते हुए आंशिक लॉकडाउन जारी रखने का फैसला लिया गया है। आगामी आदेश तक शहर में दुकानें तय किए गए दिन और समय के आधार पर ही खुलेंगी। किराना दुकानों को सप्ताह में सिर्फ तीन दिन निर्धारित 6 घंटों के लिए खोलने का निर्णय लिया गया है।

फल, सब्जी, दूध डेयरी सुबह 6 से दोपहर 12 बजे तक खुलेंगी। दूध डेयरी शाम 4 से 6, हाइवे के पेट्रोल पंप 24 घंटे और शहर के पेट्रोल पंप सुबह 9 से रात 9 बजे तक खुले रहेंगे, थोक सब्जी बाजार सुबह 5 से 11 बजे तक, मांसाहार दुकान सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक, मिठाई दुकान सोमवार से शुक्रवार सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक, सरकारी राशन दुकान सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक, गैस एजेंसी सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक खुली रहेगी।

कृषि उपकरण एवं पशु आहार केंद्र सोमवार से शुक्रवार सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक, डोमेस्टिक रिपेयरिंग शॉप सोमवार से शुक्रवार सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक, ऑटो पार्ट्स सोमवार से शुक्रवार सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक, किराना दुकान सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार, शुक्रवार सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक खुलेंगी। इलेक्ट्रिकल्स और ऑप्टिकल्स शॉप सप्ताह में दो दिन मंगलवार और शुक्रवार सुबह 9 से दोहपर 3 बजे तक, स्टेशनरी दुकान सप्ताह में दो दिन मंगलवार और शुक्रवार को सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक, कूलर, आरओ की दुकानें मंगलवार और शुक्रवार सप्ताह में दो दिन सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक खोली जा सकेंगी।

वाहन रिपेयरिंग अौर सर्विसिंग शॉप सप्ताह में पांच दिन सोमवार से शुक्रवार सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक, हार्डवेयर, पेंट, सेनेटरी शॉप सोमवार से गुरुवार सप्ताह में चार दिन सुबह 9 से दोपहर तीन बजे तक खुलेंगी। मार्बल टाइल्स, सीमेंट लोहा, सप्ताह में दो दिन सोमवार और गुरुवार को सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक, कपडा, जूता दुकानें सोमवार और गुरुवार को सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक और थोक कपडा मार्केट पंडरी और मालवीय बाजार की दुकानें को एक ओर की दुकानें सोमवार और बुधवार को अधिकतम 3 बजे तक और दूसरी ओर की दुकानें मंगलवार और गुरुवार को दोपहर तीन बजे तक खोली जा सकेंगी।

Posted By: Himanshu Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020