रायपुर। पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय के बेटे के विवाह समारोह में छत्तीसगढ़ पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा। स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर गुस्र्वार को मीडिया से चर्चा में विजयवर्गीय ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता राहुल गांधी इमरान खान की बात बोलते थे। अब कमलनाथ को भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की भाषा बोलनी पड़ रही है, ये अफसोस की बात है।

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कमलनाथ के बयान पर उन्होंने कहा कि वीर सैनिकों की वीरता पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करना अच्छी बात नहीं। मैं कमलनाथ के बयान की निंदा करता हूं। इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री थीं, देश का विभाजन हुआ तो हमारे नेता अटल बिहारी वाजपेयी ने उनकी प्रशंसा में कविता भी लिखी। जो अच्छा काम कांग्रेस के नेताओं ने किया उसकी हमने प्रशंसा की है, आगे भी अच्छा काम करेंगे तो हम प्रशंसा करेंगे।

कांग्रेस पार्टी एक ही परिवार के लिए सोचती है, थोड़ा ब्राडमाइंड कांग्रेस का होना चाहिए। सीएम बघेल पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अभी ये मुख्यमंत्री का हनीमून पीरियड है।

हालांकि वर्षभर हो गए, उनसे अपेक्षाएं थी कि कुछ परिणाम देंगे, लेकिन अभी तक के कार्यकाल के अनुसार बहुत ही असफल सरकार रही है। विजयवर्गीय ने कहा कि सरकार बदले की भावना से काम कर रही है और जनसमस्याओं के प्रति गैर जवाबदार है। एयरपोर्ट पर उनको लेने भाजपा नेता राम विचार नेताम, अजय चंद्राकर, नारायण चंदेल सहित अन्य पहुंचे थे।

भागवत के बयान को गलत समझा गया

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर विजयवर्गीय ने कहा कि उनके बयान को गलत समझा गया। भागवत ने ऐसा बयान नहीं दिया है। झारखंड में संघ प्रमुख ने कहा था कि राष्ट्रवाद जैसे शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. क्योंकि इसका मतलब नाजी या हिटलर से निकाला जा सकता है।

Posted By: Sandeep Chourey

fantasy cricket
fantasy cricket