रायपुर। राजधानी रायपुर के दलदल सिवनी में सोमवार की रात दो युवकों की चाकू मारकर की गई हत्या का साजिश रचने वाली मास्टर माइंड युवती वृद्वि साहू और सहयोगी साथी सौरभ तिवारी की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। दोनों के कान्हा किसली में होने की सूचना पर पुलिस टीम जब तक वहां पहुंचती वे निकल चुके थे। अब पुलिस को आरोपितों के पुणे में होने की जानकारी मिली है,लिहाजा पुलिस टीम वहां पहुंच गई है। इसके साथ ही फरार आरोपितों को दबोचने उनके स्वजनों पर भी पंडरी थाना पुलिस दबाव बना रही है।

दलदल सिवनी दोहरे हत्याकांड की मुख्य आरोपित और षड्यंत्र रचाने वाली वृद्धि साहू और सौरभ की तलाश में पुलिस की टीम लगातार संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है। दोनों की तलाश करते पुलिस टीम कान्हा किसली भी पहुंची थी पर वे दोनों नहीं मिले। पूछताछ करने पर दोनों के यहां होने की पुष्टि हुई।

पुलिस अफसरों के अनुसार वृद्धि साहू का संपर्क इलाके के बदमाशों के साथ रहा है। वह नशे के कारोबार में भी लिप्त है।आरोपित सौरभ तिवारी आंबेडकर अस्पताल में एंबुलेंस चलाता है। वृद्धि साहू के साथ उसकी दोस्ती है। तीन साल पहले एक युवती के अपहरण और अश्लील वीडियो बनाने के केस में वह जेल भी जा चुकी है। इस हत्याकांड में दर्जन भर से अधिक बदमाशों के शामिल होने की आशंका हैं। फिलहाल वृद्धि साहू और सौरभ तिवारी के पकड़े जाने के बाद ही साफ होगा कि हत्याकांड में कौन-कौन लोग शामिल थे।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close