Murder In Raipur: रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के थाना खमतराई क्षेत्रांतर्गत भनपुरी स्थित शराब दुकान पास मामूली विवाद पर एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में आरोपित ओ. रविंद्र को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की। खमतराई थाने में मृतक विशाल ध्रुव उर्फ झड़ी के चचेरे भाई नरेश ध्रुव ने रिपोर्ट दर्ज करवाई।

15 अक्टूबर शुक्रवार शाम को प्रार्थी व उसका चचेरा भाई विशाल ध्रुव उर्फ झड़ी एक साथ देसी शराब भट्ठी भनपुरी शराब लेने गए थे। जहां पर लाइन में लगे थे। इसी दौरान ओ रविंद्र वहां पहुंचा और लाइन लगने की बात पर विशाल से विवाद करने लगा। विवाद होने पर रविंद्र वहां से विशाल को खींचकर बगल दीवाल के पास ले गया और अपने पास रखें धारदार हथियार से जान से मारने की नियत से विशाल पर वार करने लगा।

विवाद देख नरेश बीच-बचाव करने पहुंचा तो ओ रविंद्र वहां से भाग गया। घटना से विशाल के बाएं जांघ के पास व दाहिना हाथ के पास चोट आई। वह लहू-लूहान होकर वहीं बेहोश होकर गिर गया। जिसे तुरंत इलाज के लिए वहीं पास के एक निजी अस्पताल ले गया, जहां पर इलाज के बाद डाक्टरों ने आंबेडकर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जहां पर डाक्टर द्वारा चेक करने पर विशाल ध्रुव ऊर्फ झड़ी की मृत्यु होना बताया गया। जिस पर आरोपित के विरूद्ध थाना खमतराई में अपराध हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई।

थाना खमतराई पुलिस की टीम द्वारा आरोपित के छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार दबिश दी। अंततः आरोपित ओ. रविंद्र को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हत्या की घटना में प्रयुक्त धारदार हथियार जब्त किया गया।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local