रायपुर। Murder Incident In Raipur: राजधानी के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र के कोटा मस्जिद रोड के पास मंगलवार को दिनदहाड़े हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई है। मृतक का नाम अभय बताया जा रहे है। मृतक की उम्र 34 साल बताई जा रही है। मृतक मैकेनिक का काम करता था। सूचना मिलने पर सरस्वती नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है। प्राथमिक जांच में सामने आया कि गला घोट कर हत्या की गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उसके साथी ने ही पुरानी बात को लेकर वारदात को अंजाम दिया है। इसके पूर्व रात में भी विवाद हुआ था। थाना प्रभारी गौतम गावडे ने बताया कि हत्या की वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है। स्थानीय लोग भी वहां पहुंच गए वही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की तलाश की गई, जिसके बाद आरोपित की पहचान कर आरोपित महेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अवैध संबंध को लेकर हत्या, आरोपित गिरफ्तार

भाभी से अवैध संबंध के शक में दोस्त ने अपने ही दोस्त की शराब पिलाकर हत्या कर दी। आरोपित और उसके स्वजनों ने वारदात के पूर्व तीन बार समझाइश भी दी थी। सरस्वती नगर थाना पुलिस ने आरोपित उमेश यादव को कुछ ही घंटे में गिरफ्तार कर लिया। सरस्वती नगर थाने से मिली जानकारी के अनुसार, कोटा निवासी अभय उर्फ मोनू का इलाके एक गैरेज में मैकेनिक का काम करता था। वहीं के रहने वाले उमेश यादव से उसकी मित्रता थी। अभय का उमेश के घर आना जाना था।

उमेश को शक हुआ कि उसकी भाभी अभय का प्रेम प्रसंग चल रहा। घटना की जानकारी दोनों परिवारों को हुई। परिवार के स्वजनों ने बैठक करके अभय और उमेश की भाभी को समझाइश दी। इस बैठक के बाद भी अभय नहीं माना और आरोपी की भाभी से नजदीकियां बनाता रहा। इस बात से नाराज होकर मंगलवार की दोपहर तकरीबन 12 बजे उमेश शराब लेकर अभय के घर पहुंचा।

दोनों ने शराब पी। शराब पीने के बाद अवैध संबंध की बातों को लेकर विवाद शुरू हो गया। उमेश ने पहले लकड़ी से सिर पर वार किया। जब अभय बेहोश हो गया, तो आरोपित उमेश ने उसकी गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local