रायपुर (नईदुनिया न्यूज)। तेलीबांधा थाना क्षेत्र के अग्रसेन धाम चौक के पास हुए एक सड़क हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इस सड़क हादसे में छात्रा की मौत हो गई है। वीडियो में छात्रा चौराहे पर खड़ी नजर आ रही है। तभी बगल में खड़ा डंपर उसे कुचलता हुआ निकल गया। इस वीडियो में साफ पता चल रहा है कि डंपर चालक की पूरी तरह से लापरवाही है। वह स्कूटी सवार छात्रा को देखता तक नहीं है और उसे कुचलता हुआ निकल जाता है। तेलीबांधा थाना पुलिस ने आरोपित डंफर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

तेलीबांधा थाना पुलिस से मिली जानाकारी के अनुसार हादसा शुक्रवार दोपहर अग्रसेन धाम के चौराहे के पास हुआ है। 25 नवंबर की घटना है। अग्रसेन धाम चौराहे के सिग्नल पर युवती रुकी थी और ट्रैफिक के आगे बढ़ने का इंतजार कर रही थी। युवती का नाम आकृति मिश्रा था। मृतक युवती राजनांदगांव की रहने वाली थी। रायपुर में आकृति इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय की छात्रा थी। हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। युवती को गंभीर अवस्था में डीकेएस अस्पताल भेजा गया था, जहां उसकी मौत हो गई।

इंदिरा कृषि विश्वविद्यालय में हार्टिकल्चर सब्जेक्ट से पोस्ट ग्रेजुएशन

बताया जा रहा है कि युवती अपने भाई अंकुर और मां के साथ रायपुर में रहती थी। पिछले कुछ समय से वह रायपुर के जोरा इलाके में किराए का कमरा लेकर रह रही थी। युवती इंदिरा कृषि विश्वविद्यालय में हार्टिकल्चर सब्जेक्ट से पोस्ट ग्रेजुएशन कर रही थी। उसे फोटोग्राफी का भी शौक था।

Posted By: Abhishek Rai

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close