- अब तक छह से ज्यादा लोगों ने पुलिस को दी जानकारी

रायपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

दुष्कर्म के आरोपित मौलाना को बचाने के लिए कुछ लोग पीड़ित परिवार पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। परिजनों ने इसकी लिखित शिकायत रायपुर स्थित खम्हारडीह थाने में की है। पुलिस शिकायत के आधार पर धमकी देकर दबाव डालने वालों पर भी केस दर्ज कर सकती है।

गौरतलब है कि दुष्कर्म का आरोपित मौलाना अरशद रहमानी पंडरी स्थित मदरसा के पास स्थित इमरान के मकान में रहता था। वह लोगों के घरों में जाकर बच्चों को तालीम देता था। दुष्कर्म की घटना के बाद पुलिस की पूछताछ में छह से ज्यादा लोग सामने आए हैं, जिन्होंने बताया कि मौलाना उनके घर के बच्चों को भी पढ़ाता था। पुलिस अन्य परिजनों से इस संबंध में लगातार बात कर रही है।

बॉक्स

बच्ची को रोते देखकर भागा मौलाना

दुष्कर्म पीड़ित बच्ची जब अपनी मां को घटना के बारे में रो-रोकर बता रही थी, तब मौलाना वहीं मौजूद था। वह बार-बार बच्ची को चुप रहने के लिए बोल रहा था। इसके बाद मामला बिगड़ते देखकर वह वहां से भाग निकला। बच्ची की पीड़ा सुनने के बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में मौलाना को फोन कर थाने बुलाया, लेकिन मौलाना ने पुलिस को बताया कि वह शहर से बाहर है और वह नहीं आ सकता। इसके बाद पुलिस ने साइबर टीम की मदद लेकर मौलाना के मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस करके चंद घंटों में ही उसे दबोच लिया।

छोटी बेटी को आता था पढ़ाने : पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि 25 जुलाई से मौलाना अरशद रहमानी छोटी बेटी को पढ़ाने घर आता था। कुछ दिनों से बड़ी बेटी भी पढ़ने बैठ जाया करती थी। मौलाना की गंदी निहाहें पहले से ही बड़ी बेटी पर थीं।

बॉक्स

मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म : पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्ची का तत्काल मेडिकल परीक्षण करवाया, जिसमें बच्ची के साथ दुष्कर्म होना पाया गया। इसके बाद आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट का केस दर्ज किया गया।

वर्सन

खम्हारडीह थाना क्षेत्र के अंतर्गत मौलाना द्वारा नौ साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया। उसे जेल भेजा जा चुका है।

- तारकेश्वर पटेल, एडिशनल एसपी, रायपुर

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020