रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। Raipur News राखी के एक दिन पहले युवक को गोली मार दी गई। की है। घटना अभनपुर थाना क्षेत्र केग्राम हसदा की है। मानिकचौरी गांव के पास बाइक सवार तीन युवकों का कार चालक से ओवरटेक करने को लेकर विवाद हुआ था।

विवाद के बाद कार चालक वहां से फरार हो गया, जिसका बाइक सवार युवक ने पीछा कर हसदा गांव के पास रोक लिया। इसके बाद कार चालक ने लाइसेंसी पिस्टल से बाइक चालक निखिल साहू की जांघ में गोली मार दी और आरोपित फरार हो गया।

गोली चलने की खबर के बाद शहर में नाकेबंदी कर दी गई। पुलिस ने घेराबंदी कर डूमरतराई के पास आरोपित विक्रमादित्य सिंह देव निवासी एन्लाजोर, धरमगढ़, कालाहांडी (ओडिशा) को धर दबोचा। वहीं उसके कब्जे से पुलिस ने लाइसेंसी पिस्टल और कार को जब्त कर लिया है।

आरोपित के खिलाफ आर्म्स एक्ट और जानलेवा हमला की धारा के तहत अपराध कायम किया गया है।

यह है पूरा मामला

घटना दोपहर तकरीबन डेढ़ बजे की है। ग्राम हसदा के पास निखिल अपने दो और दोस्तों के साथ बाइक में आ रहा था। इस दौरान कार चालक से ओवरटेक के दौरान वह गिर गया। इसके बाद उसने पीछा किया और आगे जाकर कार चालक को घेर लिया। दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ। विवाद बढ़ता देख विक्रमादित्य ने अपने पास रखे लाइसेंसी पिस्टल से निखिल साहू के जांघ में गोली मार दी। वह वहीं लहूलुहान होकर गिर गया।

परिवार के साथ में था आरोपित

जानकारी के अनुसार आरोपित विक्रमादित्य ओडिशा के एक निजी न्यूज चैलन में काम करता है। वह ओडिशा से कार में परिवार के साथ रायपुर आ रहा था। यहां एक निजी स्कूल में उसकी बेटी पढ़ती है, जिससे वह मिलने आ रहा था। इस बीच यह हादसा हो गया।

चार दिन पहले भी चली थी गोली

न्यू राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में चार दिन पहले यानी छह अगस्त को देसी कट्टे से गोली चलने का मामला सामने आया था। इसमें एक युवक का हाथ पूरी तरह से जख्मी हो गया था। चार दिन बाद आज फिर गोली कांड होने से हड़कंप मच गया।

ओवरटेक करने के विवाद पर आरोपित ने निखिल साहू की जांघ पर गोली चला दी। घायल अभनपुर में इलाजरत है और खतरे से बाहर है। पुलिस ने आरोपित को घेराबंदी कर पकड़ लिया है। आरोपित मूलत: ओडिशा का रहने वाला है।

- कीर्तन राठौर, एडिशनल एसपी, ग्रामीण

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close