रायपुर। हैदराबाद में सामूहिक दुष्कर्म के बाद पूरा देश आरोपियों को अविलंब फांसी देने की मांग कर रहा था। चहुंओर प्रदर्शनों का दौर चल रहा था। इस बीच आज अलसुबह एनकाउंटर में सभी चारों आरोपितों को पुलिस ने एक एनकाउंटर में मार गिराया। इस पर अलग-अलग वर्ग की तीखी प्रतिक्रिया आ रही है। इस मसले पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

भूपेश बघेल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कोई भी अपराधी अगर भागने की कोशिश करें, तो पुलिस के पास कोई और तरीका नहीं होता है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है इस मामले में न्याय हुआ है।

महिला आईएएस ने लिखा-गलत,बहुत गलत है

छत्तीसगढ़ की आईएएस अफसर प्रियंका शुक्ला ने इस मामले में ट्वीट किया है। शुक्ला ने लिखा है कि गलत बहुत गलत है और हमेशा गलत रहेगा। कड़ी सजा के लायक रहेगा... पर गलत को गलत तरीके से सजा देना भी क्या सही कहलायेगा? कहीं कल कोई इसका कुछ और गलत करने के लिए फायदा न उठा लें? उन्होंने पुलिस के द्वारा किए गए इस एनकाउंटर पर चिंता जाहिर की है।

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने इस मामले में ट्वीट करके कहा है कि "ये पढ़ के रूह कांप उठती है। अपने दर्द और गुस्से को जाहिर करना शब्दों में संभव नहीं है। सबसे शर्मनाक बात ये है कि भाजपा ऐसा माहौल बना रही है जिसमें ऐसे घिनौने और बर्बर अपराध करने वालों को प्रोत्साहन मिल रहा है।"

इधर, जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के अमित जोगी ने ट्वीट करके कहा है कि "भारत की न्यायिक वितरण प्रणाली में लोगों के विश्वास को बहाल करने में हैदराबाद पुलिस ने सराहनीय काम किया है। लेकिन इन दरिंदों को गोली मार देना काफी नहीं है। उनके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करके कुत्तों को फेंक देना चाहिए।"

Posted By: Anandram Sahu

fantasy cricket
fantasy cricket