रायगढ़। ग्राम बड़े पसरदा स्थित जिंदल स्टील प्लांट के स्लैग यार्ड में एक पोकलेन चालक ने अपने ही सुपरवाइजर से विवाद होने पर उसे लोडर वाहन तले कुचल कर उसकी हत्या कर दी। इस वारदात से प्लांट के कर्मचारियों में खौफ का माहौल बन गया। बहरहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मृतक सुपरवाइजर धर्मेंद्र प्रजापति यूपी के मिर्जापुर का रहने वाला है। उसने बीती रात लगभग 9 बजे पोकलेन ड्राइवर एहसान खान निवासी गढ़वा झारखंड को लोडर गाड़ी चलाने से मना किया और कहा कि तुम पोकलेन आपरेटर हो तो उसी गाड़ी को चलाओ। यह बात एहसान खान को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपने सुपरवाइजर धर्मेंद्र को मौत के घाट उतार दिया।

स्लैग यार्ड में उस वक्त लगभग 18 से 20 कर्मचारी काम कर रहे थे। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच अचानक छोटी सी बात पर विवाद शुरू हुआ। दोनों आपस में झगड़ा करने लगे। इस पर कर्मचारियों ने दोनों को समझाया और झगड़ा शांत कराया, लेकिन इसके कुछ देर बाद ही पोकलेन चालक एहसान खान आक्रोश में आया और उसने लोडर गाड़ी से ही अपने सुपरवाइजर को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया।

हत्या के बाद आपरेटर एहसान खान ने मृतक सुपरवाइजर धर्मेंद्र की बाइक स्टार्ट की और मौके से फरार हो गया। हत्या करने के बाद वह मॉडल टाउन में गया और अपना ड्रेस चेंज किया, लेकिन जब वह भाग रहा था तो डोंगा ढकेल फाटक में उसकी बाइक कीचड़ में फंस गई।

घबराहट में उसने बाइक को वहीं छोड़ी और ट्रांसपोर्ट नगर पहुंच गया। जहां पर लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। बहरहाल पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई कर रही है। क्षणिक आवेश में आकर पोकलेन ऑपरेटर द्वारा प्लांट में दी हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद वहां कर्मचारियों में दहशत का माहौल बन गया था।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket