रायपुर। रायपुर में पिज्जा हट का डिलेवरी ब्वॉय गौरव लड़कियों से फीडबैक लेने के बहाने अश्लील मैसेज भेज रहा था। मंगलवार को उसकी इस करतूत का पता चलते ही जमकर पिटाई की गई। जानकारी के अनुसार मामला रायपुर स्टेशन रोड स्थित एक पिज्जा सेंटर का है, जहां कार्यरत डिलेवरी बॉय गौरव फीडबैक के नाम पर लड़कियों का मोबाइल नंबर लेने के बहाने उन्हें अश्लील मैसेज भेजा करता था।

3 माह के कबूतर को लेकर सफर करते हैं मनहरण, देखें VIDEO

अश्लील मैसेज करने की शिकायत पीड़ित लड़कियों अपने परिजन से की थी। सच्चाई सामने आने पर लोगों ने डिलेवरी ब्वॉय की तलाश कर उसकी जमकर पिटाई की। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर घटना की चारों तरफ चर्चा होने लगी। फिलहाल थाने में इसकी रिपोर्ट नहीं लिखाई गई है।

छत्‍तीसगढ़ में चार बच्चों के पिता ने गर्भवती पत्नी को दिया तीन तलाक, जुर्म दर्ज

इसलिए सुरक्षा महत्वपूर्ण

पिज्जा हट में हमारे लिए अपने ग्राहकों की सुरक्षा और गोपनीयता अत्यंत महत्वपूर्ण है और हमारे सारे फ्रेंचाइजी इस पहलू के प्रति जागरूक हैं। हमारे फ्रेंचाइजी ने इस अफसोसजनक घटना के बारे में तत्काल कार्रवाई की है और संबंधित स्टाफ सदस्य को अस्थायी रूप से निलंबित भी कर दिया है। फ्रेंचाइजी की आंतरिक अनुशासन समिति इस मामले को प्राथमिकता देते हुए इसकी जांच कर रही है और इस संबंध में अंतिम निर्णय 24 घंटे के भीतर ही ले लिया जाएगा।

Sukma Encounter : भाई पुलिस में और बहन नक्सली, मुठभेड़ में जब आमने-सामने आ गए

जमीन विवाद पर छोटे भाई की तलवार मारकर हत्या

किशोर का अपहरण कर महिला बनाती रही संबंध, यह हुआ अंजाम