रायपुर ( नईदुनिया प्रतिनिधि)। रायपुर में 24 नवंबर बुधवार को सुबह 11 बजे से शाम चार बजे तक पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर जिला रोजगार कार्यालय, रायपुर में प्लेसमेंट कैंप में बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा। कैंप में निजी क्षेत्र एलर्ट प्राइवेट लिमिटेड रायपुर के अधिकारी कंपयूटर आपरेटर, मार्केटिंग, सिक्योरिटी गार्ड, असिस्टेंट सुपरवाइजर, एजेंट के 102 पदों पर भर्तियां करेंगे। ऐसे आवेदक जिनकी वांछित योग्यता 8वी, स्नातक, स्नातकोत्तर हो वो इस प्लेसमेंट कैंप की साक्षात्कार प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकते है।

प्लेसमेंट कैंप में सम्मिलित होने के लिए आवेदक अपने साथ शैक्षणिक और तकनीकी योग्यता के प्रमाण-पत्र के साथ निवास-जाति, रोजगार कार्यालय का पंजीयन प्रमाण-पत्र एवं दो पासपोर्ट साज फोटो के साथ निर्धारित तिथि एवं स्थान पर उपस्थित हो सकते हैं।

जिला जल एवं स्वछता मिशन की बैठक आज

जल जीवन मिशन योजना के क्रियान्वयन हेतु जिला कलेक्टर रायपुर की अध्यक्षता में जिला जल एवं स्वछता मिशन की बैठक 24 नवंबर को दोपहर 1 बजे से कलेक्टर परिसर सभागृह में आयोजित की गई है। वहीं कलेक्टर सौरभ कुमार ने मंगलवार 23 नवंबर को आयोजित होने वाली जिले की कानून व्यवस्था संबंधी बैठक, समय-सीमा की बैठक और जनदर्शन को स्थगित करते हुए इन्हें अब बुधवार को आयोजित करने के निर्देश दिए हैं। इसमें जिले की कानून व्यवस्था से संबंधित बैठक सुबह 11.30 बजे, समय-सीमा की बैठक 11.45 बजे एवं जनदर्शन दोपहर 1 बजे से आयोजित किया जाएगा।

Posted By: Ravindra Thengdi

NaiDunia Local
NaiDunia Local