रायपुर। PM Modi Poster: टीकाकरण केंद्रों में प्रधानमंत्री का पोस्टर न होने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा रायपुर के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को नाराजगी जताई है। नौ जोन, माना नगर पंचायत एवं बिरगांव नगर निगम का घेराव कर जोन कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे निश्शुल्क टीकाकरण महाअभियान में प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर टीकाकरण केंद्र बनाए गए हैं, जहां पर केंद्र सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देश का पालन करते हुए टीकाकरण केंद्रों में पेयजल और बारिश से बचने की व्यवस्था की जाए।

केंद्र सरकार द्वारा निश्शुल्क टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन इस अभियान के तहत राज्य सरकार द्वारा कहीं भी देश के प्रधानमंत्री की तस्वीर नहीं लगाई गई है, जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है। इसी मांग को लेकर युवा मोर्चा रायपुर के जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता के नेतृत्व में समस्त कार्यकर्ताओं द्वारा अपने स्थान के सभी जोन में कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से युवा मोर्चा ने मांग की हैं कि तत्काल प्रभाव से टीकाकरण केंद्र पर देश के प्रधानमंत्री कि तस्वीर और टीकाकरण के संबंधित पोस्टर लगाए जाएं एवं व्यवस्था में सुधार किया जाए। जिससे आमजन को टीकाकरण केंद्र में किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े और टीकाकरण सुगम व सुचारु रूप से चले।

भाजयुमो रायपुर के जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता ने कहा मांग पूरी नहीं होने पर यह चेतावनी दी गई है कि सभी टीकाकरण केंद्रों में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता स्वयं पहुंचकर प्रधानमंत्री की फोटो और केंद्र के दिशा-निर्देश का पोस्टर लगाएंगे। मुख्य रूप से महामंत्री अर्पित सूर्यवंशी, राहुल राव और सभी मंडल अध्यक्ष, महामंत्री ने अपने मंडल के अंतर्गत आने वाले जोन में पहुंच कर जोन कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा।

Posted By: Azmat Ali

NaiDunia Local
NaiDunia Local