रायपुर। Crime News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बार फिर अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई है। पुलिस ने ऑपेरशन क्लीन अभियान के तहत कोटा इलाके के जल विहार कॉलोनी में अवैध शराब का जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने करीब 14 पेटी(183 बोतल) महंगी अंग्रेजी शराब के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। जब्त की गए महंगी अंग्रेजी शराब ब्लैक डॉग, चिवास रीगल, ब्लैक लेबल, एंटीक्विटी ब्लू, रेड लेबल, हंड्रेड पाइपर्स, आरएस ब्रैंड की इम्पोर्टेड शराब है। इसकी कीमत करीब छह लाख रुपए आंकी गई है।

आजाद चौक सीएसपी अंकिता शर्मा ने बताया कि अवैध नशे के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रहा है। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली थी कि कोटा इलाके के जलविहार कॉलोनी स्थित किराए पर लिए गए बी-141 मकान में बड़ी मात्रा में अवैध शराब रखी गई है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने छापेमारी की तो घर में 14 पेटी में इम्पोर्टेड ब्रैंड की अवैध शराब मिली।

हरियाणा, मप्र, महाराष्ट्र की शराब

यह शराब हरियाणा, मप्र, महाराष्ट्र समेत अन्य राज्यों से लाई गई थी।पुलिस ने मूलत: मप्र के जबलपुर जिले के कोतवाली इलाके के अंधेड देव प्रिंस स्ट्रीट निवासी रमेश कुमार वाधवानी(60) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित ने प्रारंभिक पूछताछ कर कार्रवाई की जा रही है। इस छापामार कार्रवाई में आजाद चौक सीएसपी अंकिता शर्मा, कुलदीप पाठक, सुनील पाठक, महेश नेताम और महिला आरक्षक खेमिन ध्रुव शामिल थी।

25 मार्च को भी हुई थी कार्रवाई

इससे पहले 25 मार्च को आजाद चौक सीएसपी अंकिता शर्मा के नेतृत्व में शराब के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। आमानाका इलाके के एक घर में दबिश देकर लगभग 150 लीटर कच्ची शराब बनाने का सामान बरामद किया गया था। पुलिस ने आरोपित जगतार सिंह (55) के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की थी।

Posted By: Shashank.bajpai

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags