रायपुर। Police Colony Sanitize: कोरोना के बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखकर जिले के सभी पुलिस कॉलोनियों, सरकारी आवासों को सैनिटाइज कराया गया। इसके साथ ही पुलिस परिवार के स्वजनों को लॉकडाउन के दौरान घर पर ही रहने, बाहर न जाने, मास्क लगाने और सैनिटाइजर का प्रयोग करने की समझाइश दी गई। सैनिटाइजेशन का काम शासकीय आवासों के अलावा शहर के सभी शहरी और ग्रामीण थाना में भी कराया जाएगा।

दरअसल कोरोना के लगातार बढ़ रहे संक्रमण को ध्यान में रखकर एसएसपी अजय यादव ने पुलिस जवानों के साथ उनके स्वजनों को विशेष एहतियात बरतने की अपील की है। इसी क्रम में मंगलवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लखन पटले, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण तारकेश्वर पटेल के निर्देश पर डीएसपी लाइन मणिशंकर चंद्रा ने जिले के सभी पुलिस कॉलोनियों, सरकारी आवासों को सैनिटाइज कराया गया।

इस दौरान अफसरों ने लॉकडाउन के दौरान स्वजनों को घर पर ही रहने, अनावश्यक बाहर ना जाने, मास्क एवं सैनिटाइजर का प्रयोग करने की समझाइश दी।इस मौके पर क्लीन टेक कंपनी के कार्यकर्ताओं के अलावा सूबेदार अभिजीत सिंह भदोरिया, रक्षित केंद्र के अन्य कर्मचारी भी मौजूद थे।

बता दें कि राजधानी में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। रायपुर की सड़कों पर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी लगातार कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। सोमवार रात को एक और पुलिसकर्मी की कोरोना से मौत हो गई है। रायपुर में अब तक एक महिला समेत तीन पुलिसकर्मियों की जान जा चुकी है।

इसको संज्ञान में लेकर पुलिस महकमा ने सैनिटाइजेशन अभियान शुरू कराया है। सड़कों पर मुस्‍तैदी से अपनी जिम्‍मेदारी निभाने वाले पुलिस कर्मी और उनका परिवार संक्रमित हो रहा है। इसलिए उनको सुरक्षित करने के लिए आवासों को सैनिटाइज किया जा रहा है।

Posted By: Azmat Ali

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags