रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। पुलिस की कड़ी कार्रवाई और बैठक लेकर दी गई चेतावनी के बाद भी रायपुर का बस स्टैंड बदमाशों से मुक्त नहीं हो पा रहा है। वहां गुंडागर्दी, यात्रियों से रंगदारी की जा रही है। शिकायतों के बाद पुलिस ने शनिवार देर रात को सात बदमाशों को दबोचा। पूछताछ में आरोपित मानव साहा ने न्यू डाल्फिन, संदीप ने महेंद्रा ट्रैवल्स, भवानी भास्कर और सलमान अली ने रायल ट्रैवल्स में टिकिट बुकिंग का काम करना स्वीकार किया। पुलिस को जानकारी मिली कि इनकी गुंडागर्दी से सभी परेशान हैं, इस पर पुलिस ने बस स्टैंड में आरोपिती की रैली निकाली।

भाठागांव स्थित न्यू बस स्टैंड में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा यात्रियों को परेशान करने के साथ रुपये ऐंठे जा रहे थे। बस स्टैंड स्थित दुकान और ठेला संचालकों को भी डरा-धमकाकर उनका सामान जबरिया उठाकर ले जाने और पैसे मांगने की शिकायत पुलिस को मिली थी। इस पर शनिवार रात को ओवररेट टिकट देकर यात्रियों को परेशान करने वाले बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा। उनके विरुद्ध धारा 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई।

इनकी गिरफ्तारी :

मानव साहा, करपाल सिंह ठाकुर, लवकुश पटेल, भवानी भास्कर, सलमान अली, बृजमोहन उर्फ आशु पैकरा, संदीप धीवर को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close